Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बाथरूम में जमी MS DHONI की महफ‍िल, पीयूष चावला और पार्थ‍िव पटेल संग सुना सांग 'मेरे महबूब कयामत होगी', देखें VIDEO

धोनी के कर‍ियर को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच एक वीड‍ियो इन द‍िनों सोशल मीड‍िया में वायरल हुआ है, ज‍िसमें धोनी को पार्थ‍िव पटेल और पीयूष चावला जैसे क्र‍िकेटरों के साथ मशहूर स‍िंगर क‍िशोर कुमार का सांग 'मेरे महबूब कयामत होगी' गाना सुनते हुए देखा जा सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाथरूम में जमी MS DHONI की  महफ‍िल, पीयूष चावला और पार्थ‍िव पटेल संग सुना सांग 'मेरे महबूब कयामत होगी', देखें VIDEO

MS DHONI का बाथरूम में बैठकर क‍िशोर कुमार का सांग सुनने का वीड‍ियाे वायरल हुआ है

खास बातें

  1. सोशल मीड‍िया पर वायरल हुआ वीड‍ियो
  2. इसमें ईशान खान से क‍िशोर कुमार का यह सांग सुन रहे हैं धोनी
  3. पीयूष चावला और पार्थ‍िव पटेल भी गाता सुनते नजर आए

MS Dhoni: टीम इंड‍िया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र स‍िंह धोनी (MS DHONI)क्र‍िकेट खेल रहे हो या इससे बाहर हो, चर्चा का व‍िषय रहते हैं. धोनी वर्ल्‍डकप-2019 के भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच हुए सेमीफाइनल के बाद से इंटरनेशनल क्र‍िकेट से बाहर हैं और उनके इंटरनेशनल क्र‍िकेट के क्र‍िकेट भव‍िष्‍य को लेकर इस समय अटकलों का दौर जारी है. धोनी के कर‍ियर को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच एक वीड‍ियो इन द‍िनों सोशल मीड‍िया में वायरल (Viral Video) हुआ है, ज‍िसमें धोनी को पार्थ‍िव पटेल (Parthiv Patel) और पीयूष चावला (Piyush Chawla) जैसे क्र‍िकेटरों के साथ मशहूर स‍िंगर क‍िशोर कुमार ( Kishore Kumar) का सांग 'मेरे महबूब कयामत होगी' गाना सुनते हुए देखा जा सकता है. मजे की बात यह है क‍ि क्र‍िकेटरों की यह 'त‍िकड़ी' बाथरूम में बैठकर स‍िंगर ईशान खान (Ishaan Khan)से यह गाना पूरी तल्‍लीनता से सुन रही है. आप भी इस वीड‍ियो को देखकर मजा लीज‍िए..

इंजमाम ने बताए उन तीन बल्‍लेबाजों के नाम, ज‍िन्‍होंने क्र‍िकेट को पूरी तरह बदल डाला..


वीड‍ियो को धोनी-रैना टीम नाम के ट्व‍िटर हैंडल से पोस्‍ट क‍िया गया.यह वीड‍ियाे कहां का है और क‍ितना पुराना है, यह अभी स्‍पष्‍ट नहीं है. गौरतलब है क‍ि महेंद्र स‍िंह धोनी संगीत में खासी रुच‍ि रखते हैं. और मशहूर स‍िंगर क‍िशोर कुमार के बहुत बड़े फैन हैं. उनके अलावा टीम इंड‍िया के वीरेंद्र सहवाग और सच‍िन तेंदुलकर भी क‍िशोर कुमार के गाए नगमों को खूब सुनते थे. व‍िराट कोहली की मौजूदा टीम इंड‍िया के कुछ युवा क्र‍िकेटर भी क‍िशोर के मस्‍तीभरे गानों के दीवाने हैं.

टिप्पणियां

राहुल द्रव‍िड़ के बेटे सम‍ित ने दो माह में जड़ा दूसरा दोहरा शतक..

क्र‍िकेट से लंबा ब्रेक लेने के बाद धोनी अब इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग (IPL) के जर‍िये क्र‍िकेट में वापसी करेंगे. वे चेन्‍नई सुपरक‍िंग्‍स टीम (Chennai Super Kings) के कप्‍तान हैं. कप्‍तानी के अपने कौशल के कारण धोनी को कैप्‍टन कूल के नाम से भी जाना जाता है. उनकी कप्‍तानी में चेन्‍नई सुपरक‍िंग्‍स टीम ने आईपीएल में लगातार शानदार प्रदर्शन क‍िया है. इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग के 2019 के सीजन में भी सीएसके टीम फाइनल में पहुंची थी, लेक‍िन रोह‍ित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंड‍ियंस के हाथों उसे हार का सामना करना पड़ा था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- मैं रामायण देख रहा हूं, तो फराह खान बोलीं- कई मजदूर भोजन और पानी के बिना...

Advertisement