धोनी ने जैसे ही बेटी जीवा का गाते हुए वीडियो पोस्ट किया, वैसे ही यह तेजी से वायरल हो गया

धोनी ने जैसे ही बेटी जीवा का गाते हुए वीडियो पोस्ट किया, वैसे ही यह तेजी से वायरल हो गया

जीवा इस वीडियो में वास्तव में बहुत ही प्यारी लग रही हैं

नई दिल्ली:

इन दिनों अपने परिवार के साथ समय गुजार रहे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने अपनी बेटी जिवा का बहुत ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में जिवा गिटार के साथ खेल रही हैं और गाना गा गा रही हैं.  धोनी ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'स्नो ब्रिंग्स बेस्ट आउट ऑफ हर.' धोनी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट किया, उनका यह पोस्ट माही के चाहने वालों की प्रतिक्रियाओं से भर गया.  एक बार ध्यान दिला दें पिछले साल जुलाई में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के बाद से धोनी टीम इंडिया से दूर चल रहे हैं. धोनी ने कई अलग-अलग तरह के कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिया और इस दौरान हालिया समय में उनके संन्यास को लेकर भी तरह-तरह की अटकलें लगाई गईं.  

यह भी पढ़ें:  इन वजहों से सचिन तेंदुलकर और गौतम गंभीर ने किया चार दिनी टेस्ट के विचार को खारिज

लेकिन धोनी ने अपने संन्यास को लेकर बिल्कुल भी पत्ते नहीं खोले हैं, लेकिन टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने जरूर जोर देते हुए यह कहा कि धोनी आगामी आईपीएल में जरूर खेलेंगे. और यहां से वह अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए खुद को तैयार कर सकते हैं. धोनी ने अभी तक 350 वनडे, 90 टेस्ट और 98 टी20 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. 

यह भी पढ़ें:  लियो कॉर्टर का बड़ा धमाका, एक ओवर में छह छक्के जड़ने वाले सिर्फ चौथे बल्लेबाज बने, लेकिन...VIDEO

Newsbeep

बहरहाल, धोनी की बेटी जिवा पर लौटते हैं, जो प्रशंसकों के बीच बहुत ही चर्चा का विषय बना हुआ है. और माही अक्सकर बेटी से जुड़े वीडियो पोस्ट करते रहते हैं, जिनमें उनकी बेटी बहुत ही क्यूट जान पड़ती हैं. पिछले साल जब टीम इंडिया रांची गई थी, तब भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी जिवा के साथ तोतली जुबान में बातें करते देखा गया था. और वह वीडियो भी बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी.