आईपीएल तैयारी कैंप के लिए पहुंचने पर धोनी का हुआ ऐसा जोरदार स्वागत, VIDEO

IPL 2021: चेन्नई के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा कि शिविर 9 मार्च से शुरू होन की संभावना है. जो भी खिलाड़ी उपलब्ध हैं, वे कैंप में हिस्सा लेंगे. उन्होंने बताया कि ट्रेनिंग शुरू होने से पहले सभी खिलाड़ी पांच दिन क्वारंटीन में रहेंगे. और टेस्ट के निगेटिव आने पर ही ये शिविर में हिस्सा ले पाएंगे.

आईपीएल तैयारी कैंप के लिए पहुंचने पर धोनी का हुआ ऐसा जोरदार स्वागत, VIDEO

एमएस धोनी इस साल आईपीएल में चेन्नई का नेतृत्व करेंगे

नई दिल्ली:

पूर्व कप्तान एएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से संन्यास बाद भले ही खबरों में पहले की तरह चर्चाओं में न रहते हों, लेकिन बावजूद उसके जलवे और फैंस के बीच दीवानी में रत्ती भर भी कोई कमी नहीं है. और यह गाहे-बेगाहे सार्वजनिक मंचों पर भी दिखता रहता है. एक बार ऐसा फिर दिखायी पड़ा, जब बुधवार को धोनी आईपीएल (IPL 2021) की तैयारी के मद्देनजर चेन्नई में ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने पहंचे. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने वीरवार को अपने ट्विटर अकाउंट से धोनी का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें होटल का स्टॉफ माही का बहुत ही गर्मजोशी के साथ स्वागत करता दिख  रहा है. माही (MS Dhoni)यहां पहुंचने के बाद पांच दिन क्वारंटीन में रहेंगे. धोनी के अलावा उसके एक और आतिशी बल्लेबाज अंबाती रायुडू भी बुधवार को चेन्नई पहुंचने वाले एक और खिलाड़ी रहे.

Ind vs Eng 4Th Test: ये रिकॉर्ड हैं चौथे टेस्ट में भारतीयों के निशाने पर

चेन्नई के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा कि शिविर 9 मार्च से शुरू होन की संभावना है. जो भी खिलाड़ी उपलब्ध हैं, वे कैंप में हिस्सा लेंगे. उन्होंने बताया कि ट्रेनिंग शुरू होने से पहले सभी खिलाड़ी पांच दिन क्वारंटीन में रहेंगे. और टेस्ट के निगेटिव आने पर ही ये शिविर में हिस्सा ले पाएंगे. धोनी इस साल होने वाले आईपीएल-14 में चेन्नई की कप्तानी करेंगे. सीएसके ने पिछले दिनों हुयी आईपीएल नीलामी में ऑलराउंडर मोईन अली और कृष्णप्पा गौतम को खरीदने के लिए मोटी रकम खर्च की थी. 


Wi vs Sl 1st T20I: पोलार्ड ने एक ओवर में जड़े 6 छक्के, युवराज के क्लब में हुए शामिल, VIDEO

जहां, गौतम को सीएसके न 9.25 करोड़ रुपये में खरीदा, तो मोईन अली को लेने के लिए चेन्नई ने 7.00 करोड़ रुपये चुकाए. निश्चित ही, इन दो ऑलराउंडरों के टीम में आने से चेन्नई की टीम कागज पर खासी मजबूत दिखाई पड़ रही है. और मानकर चल रहा है कि शेन वॉटसन के जाने से टीम में आए शून्य को ये दोनों भरने में सफल रहेंगे. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com