NDTV Khabar

एमएस धोनी की गोद में पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद का बेटा, तस्वीर हुई वायरल..

खेल भावना को देश की सीमा में नहीं बांधा जा सकता. इसका सटीक उदाहरण भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पेश किया है.

25776 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमएस धोनी की गोद में पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद का बेटा, तस्वीर हुई वायरल..

एमएस धोनी ने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद के बेटे अबदुल्ला की एक फोटो शेयर की...

खास बातें

  1. महेंद्र सिंह धोनी ने पेश की खेल भावना की असली तस्वीर
  2. फोटो में धोनी सरफराज के बेटे को गोद में लिए दिख रहे हैं
  3. भारत-पाकिस्तान के फैंस ने फोटो को खूब शेयर किया
नई दिल्ली: खेल भावना को देश की सीमा में नहीं बांधा जा सकता. इसका सटीक उदाहरण भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पेश किया है. दरअसल, धोनी ने पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद के बेटे अब्दुल्ला की एक फोटो शेयर की है. फोटो में धोनी सरफराज के बेटे को गोद में लिए दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि सरफराज के बेटे अब्दुल्ला अभी सिर्फ 4 महीने के ही हैं. जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर आई तो तत्काल वायरल हो गई. भारत-पाकिस्तान के फैन्‍स ने इसे हाथों-हाथ लिया. क्रिकेट फैन्स फोटो को लगातार शेयर कर रहे हैं. फैन्‍स ने इसे भारत-पाक क्रिकेट में खेल भावना के लिहाज से एक अच्छा संदेश माना. इस तस्वीर के सामने आने से मैच से पहले तनाव कम जरूर हुआ. 

एक यूजर हुमायूं खान ने लिखा कि यह फोटो भारत-पाक मैच की आत्मा है. फील्ड में दुश्मन हैं, लेकिन फील्ड के बाहर दोस्त. धोनी सरफराज के बेटे अब्दुल्ला के साथ.
 
आपको बता दें कि सरफराज अहमद और उनकी पत्नी खुशबक्त दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सरफराज ने हाल ही में अपने बेटे को घुमाते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया था. सरफराज ने मई 2015 में ही शादी की हैं और अब्‍दुल्ला उनके पहले बेटे हैं.
 
 कैप्टन कूल के नाम से लोकप्रिय रहे धोनी का पाक टीम कैप्टन के बेटे के साथ फोटो खिंचवाना चर्चा का विषय बन गया है. हालांकि धोनी अब टीम इंडिया के कप्‍तान नहीं है. गौरतलब है कि धोनी पाकिस्तान में काफी पॉपुलर हैं और कई पाक क्रिकेट प्रेमी धोनी की बड़े प्रशंसक भी हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement