क्र‍िकेट में वापसी के सवाल पर MS Dhoni बोले, 'जनवरी तक मत पूछो'

क्र‍िकेट में वापसी के सवाल पर MS Dhoni बोले, 'जनवरी तक मत पूछो'

MS Dhoni वर्ल्डकप 2019 के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं

खास बातें

  • कहा-जनवरी तक इस बारे में बात नहीं करना चाहता
  • वर्ल्‍डकप 2019 के बाद से धोनी क्र‍िकेट से हैं बाहर
  • इंटरनेशनल क्र‍िकेट से संन्‍यास पर जारी है अटकलों का दौर
मुुंबई:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के इंटरनेशनल क्र‍िकेट भव‍िष्‍य को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है. इस समय संन्यास की चर्चा का केंद्र बनने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वह जनवरी तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के बारे में बात नहीं करना चाहते. यहां एक कार्यक्रम में जब धोनी से ब्रेक से वापसी के बारे में पूछा गया तो धोनी ने कहा, "जनवरी तक मत पूछो."धोनी इसी साल इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्‍डकप के सेमीफाइनल में टीम की जर्सी पहनी थी लेकिन तब से वह टीम से बाहर हैं.

क्‍या Dhoni टी20 वर्ल्‍डकप की टीम में होंगे, कोच Ravi Shastri ने द‍िया यह जवाब..

उनके संन्यास को लेकर भी कई तरह की चर्चाएं होती रहती हैं. वहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant)की विफलता ने धोनी की वापसी पर भी लोगों का ध्यान खींचा है. हाल ही में टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार को धोनी को लेकर किए गए सवाल पर कहा था, "यह इस बात पर निर्भर करता है कि वह (धोनी) कब खेलना शुरू करते हैं और आईपीएल में कैसा खेलते हैं. वहीं दूसरे खिलाड़ी विकेटकीपिंग में क्या कर रहे हैं और धोनी के मुकाबले उनकी फॉर्म क्या है? आईपीएल बड़ा टूर्नामेंट होगा क्योंकि आपके लगभग 15 खिलाड़ी तय हो चुके होंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, "मैं कह सकता हूं कि आईपीएल के बाद आपकी टीम लगभग तय हो जाएगी. साथ ही मैं यह कहना चाहता हूं कि कौन कहां है इस बारे में कयास लगाने के बजाए आईपीएल तक का इंतजार करें. इसके बाद ही आप फैसला करने की स्थिति में होंगे कि देश में सर्वश्रेष्ठ 17 कौन हैं?"

वीडियो: प‍िंक बॉल टेस्‍ट को लेकर व‍िकेटकीपर ऋद्धिमान साहा से बातचीत



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)