IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स IPL प्लेऑफ से बाहर, धोनी बोले- अब हर पल का आनंद लें..

आरसीबी (RCB) के खिलाफ मैच के बाद धोनी (MS Dhoni) ने कहा था, ‘‘अगर गणितीय समीकरणों को एक तरफ रख दिया जाए तो हमारी प्लेऑफ में पहुंचने की कोई संभावना नहीं है.

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स IPL प्लेऑफ से बाहर, धोनी बोले- अब हर पल का आनंद लें..

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स IPL प्लेऑफ से बाहर, धोनी बोले- अब हर पल का आनंद लें..

MS Dhoni: आईपीएल के इतिहास (IPL 2020) में पहली बार हुआ है जब चेन्नई की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंचेगी, सीएसके (CSK) के फैन्स यह जानकर निराश हैं, धोनी  (Dhoini) की टीम सीएसके का परफॉर्मेंस इस सीजन में बेहद ही खराब रहा और अपने खेले 12 मैच में केवल 4 मैच ही जीत पाई है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का अभियान इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के मौजूदा सत्र में भले ही सोमवार को केकेआर (KKR) के जीतने पर खत्म हो जायेगा लेकिन महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) चाहते हैं कि उनके खिलाड़ी इन आखिरी दर्दनाक 12 घंटों के हर एक पल का आनंद लें. केकेआर के 12 अंक हैं और सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीतने पर उसके 14 अंक हो जायेंगे . मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के 14 अंक हैं.  चेन्नई अगले दोनों मैच जीतने पर भी 12 अंक ही ले सकेगी. धोनी ने बैंगलोर के खिलाफ मैच के बाद कहा ,‘‘ अच्छा प्रदर्शन नहीं करने पर दुख होता है.  टूर्नामेंट में हमारे आखिरी दर्दनाक 12 घंटे बचे हैं. हमें इसका पूरा मजा लेना है ।इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिये कि अंकतालिका में हम कहां हैं. उन्होंने कहा ,‘‘ अगर आप क्रिकेट का मजा नहीं ले रहे हैं तो यह क्रूर और दर्दनाक हो सकता है. मैं अपने युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हूं. आरसीबी पर आठ विकेट से मिली जीत में चेन्नई के खिलाड़ियों ने जैसा प्रदर्शन किया, धोनी पूरे टूर्नामेंट में उनसे वैसा ही खेल चाहते थे.

चेन्नई से बैंगलोर को मिली हार के बाद चहल की मंगेतर 'Dhanashree' ने किया रिएक्ट, बोलीं- आपने दिल जीत लिया..

उन्होंने कहा ,‘ यह परफेक्ट प्रदर्शन में से एक था. सभी ने रणनीति पर अमल किया हमने विकेट लिये और उन्हें कम स्कोर पर रोका. 'उन्होंने किफायती गेंदबाजी करने वाले स्पिनर इमरान ताहिर और मिशेल सेंटनेर के अलावा बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ की भी तारीफ की. वैसे आपको बता दें कि रविवार को मुंबई को राजस्थान ने हराकर सीएसके के लिए प्लेऑफ की रेस कल रात में ही खत्म कर दी थी. अब सिर्फ अपने मैच खेलकर चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम वापस लौट जाएगी.


मुंबई के खिलाफ शतक जमाकर राजस्थान को जीत दिलाने के बाद इमोशनल हुए बेन स्टोक्स, बोले- परिवार को भी थोड़ी खुशी देगा ..'

धोनी की वाइफ साक्षी ने सीएसके के प्लेऑफ से बाहर होने पर एक इमोशनल पोस्ट भी किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. साक्षी ने अपने पोस्ट में लिखा कि "यह सिर्फ एक गेम है. कोई भी हारना नहीं चाहता है. कुछ लोग जीतते हैं तो कुछ लोग हार जाते हैं, कुछ लोग कुछ खो देते हैं लेकिन यह सिर्फ एक खेल है. सोशल मीडिया पर साक्षी के द्वारा किया गया पोस्ट काफी वायरल भी हो रहा है. आरसीबी के खिलाफ मैच के बाद धोनी ने कहा था, ‘‘अगर गणितीय समीकरणों को एक तरफ रख दिया जाए तो हमारी प्लेऑफ में पहुंचने की कोई संभावना नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​