NDTV Khabar

MS Dhoni ने शेयर किया गली क्रिकेट का यह रुचिकर VIDEO

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MS Dhoni ने शेयर किया गली क्रिकेट का यह रुचिकर VIDEO

MS Dhoni की फाइल फोटो

कोलकाता:

पिछले कुछ महीनों से क्रिकेट दूर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने स्कूल के दिनों को याद कर रहे हैं. धोनी (MS Dhoni) ने अपने इंस्टग्राम पर एक गली क्रिकेट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें बल्लेबाज बोल्ड होने के बावजूद इस बात को मानने को ही तैयार नहीं है कि वह आउट है. वीडियो में बल्लेबाज कह रहा है कि वह तैयार नहीं था और यह ट्रायल्स बॉल थी.

यह भी पढ़ें:  Vijay Hazare Trophy 2019: कुछ ऐसे Tamilnadu ने Rajsathan को हरा दिया, 'Other Match Result' भी देखें

धोनी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, " जब आपको पता होता है कि क्या होने वाला है और आप अपना कैमरा ऑन कर देते हैं और अगले एक मिनट में आपको वही मिल जाता है. खराब रोशनी के लिए माफी मांगता हूं लेकिन ये मजेदार था कि पहली गेंद ट्राई गेंद होती है, अंपायर का फैसला आखिरी फैसला. स्कूल के दिन याद आ गए. वो कभी इसको स्वीकार नहीं करते अगर इसका वीडियो नहीं होता. हमने क्रिकेट में कभी न कभी ये देखा होगा. आप भी इसका मजा लीजिए"


यह भी पढ़ें:  Virat Kohli और Ravi shastri अब MS Dhoni की अनुपस्थिति में Rohit Sharma को देना चाहते हैं नई भूमिका

धोनी की कप्तानी में 12 साल पहले आज ही के दिन भारत ने पाकिस्तान को हराकर पहला टी-20 विश्व कप खिताब जीता था. धोनी वेस्टइंडीज दौरे से भी बाहर थे और अब वह दक्षिण अफ्रीका के साथ जारी सीमित ओवरों की सीरीज में भी नहीं खेल रहे हैं. 

VIDEO: धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों के  विचार सुन लीजिए. 

टिप्पणियां

पूर्व कप्तान धोनी अब विजय हजारे ट्रॉफी और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 घरेलू सीरीज से भी बाहर ही रहेंगे. धोनी अब दिसंबर में ही टीम चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... काजल राघवानी के प्यार में खेसारी लाल यादव बने 'कबाड़ी', घर के सामने खड़े होकर किया यह तमाशा- देखें Video

Advertisement