Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MS Dhoni ने पोस्‍ट क‍िया पुराना वीड‍ियो, पत्‍नी साक्षी का यूं उड़ाया मजाक...

MS Dhoni ने पोस्‍ट क‍िया पुराना वीड‍ियो, पत्‍नी साक्षी का यूं उड़ाया मजाक...

खास बातें

  • धोनी ने करीब एक साल पुराना वीड‍ियो शेयर क‍िया है
  • इसमें डायलॉग बोल रहीं साक्षी का उड़ा रहे हैं वे मजाक
  • इस समय इंटरनेशनल क्र‍िकेट से बाहर हैं धोनी

टीम इंड‍िया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र स‍िंह धोनी (MS Dhoni) ने सोमवार को पत्‍नी साक्षी के साथ अपना एक वीड‍ियो शेयर क‍िया. इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर क‍िए गए इस वीड‍ियो में 'माही' एक व‍िज्ञापन के डायलॉग बोलने की र‍िहर्सल कर रहीं साक्षी (Sakshi Dhoni)का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. वीड‍ियो में साक्षी कैमरे पर वे लाइनें बोलने की कोश‍िश कर रही हैं जो धोनी को एक एड में बोलनी थीं. वीड‍ियो में साक्षी को एक पेपर में ल‍िखे डायलॉग को बोलते हुए देखा जा सकता है. अपनी बीवी की डायलॉग ड‍िलीवरी (Dialogue Delivery)  की हंसी उड़ाते हुए धोनी कह रहे हैं, 'देख के पढ़ नहीं पा रही हो, तुम ड‍िलीवर कैसे करोगी.'एक साल से भी ज्‍यादा पुराना यह वीड‍ियो शेयर करते हुए धोनी ने ल‍िखा, 'उन्‍होंने 'डायरेक्‍टर' साक्षी धोनी से वह लाइनें बोलने को कहा था ज‍िसे वे (साक्षी) बेहद आसान बता रही थीं.'

IPL 2020: द‍िनेश कार्त‍िक हटे तो कौन हो KKR का कैप्‍टन, गौतम गंभीर ने द‍िया यह जवाब..

गौरतलब है क‍ि वर्ल्‍डकप 2019 के बाद से धोनी इंटरनेशनल क्र‍िकेट से बाहर हैं. उनके जल्‍द ही इंटरनेशनल क्र‍िकेट से संन्‍यास लेने की खबरें इन द‍िनों में मीड‍िया की सुर्ख‍ियां बन रही हैं. टीम इंड‍िया के कोच रव‍ि शास्‍त्री ने हाल ही में कहा है क‍ि धोनी उन प्‍लेयर्स में से नहीं हैं जो भारतीय टीम पर बोझ बनने की कोश‍िश करेंगे. शास्‍त्री के अनुसार, आईपीएल में खेलकर धोनी अपने खेल का मूल्‍यांकन करेंगे और उसके बाद क्र‍िकेट में अपने भव‍िष्‍य के बारे में फैसला लेंगे.

धोनी से जुड़े सवाल पर कोच शास्‍त्री ने कहा था, "यह निर्भर करता है कि वह कब खेलना शुरू करते हैं और आईपीएल में कैसा खेलते हैं. वहीं दूसरे खिलाड़ी विकेटकीपिंग में क्या कर रहे हैं और धोनी के मुकाबले उनकी फॉर्म क्या है.जहां तक धोनी की बात है तो उन्‍होंने भी अपने क्र‍िकेट भव‍िष्‍य को लेकर सस्‍पेंस बनाए रखा है. धोनी ने कहा कि वह जनवरी तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के बारे में बात नहीं करना चाहते. यहां एक कार्यक्रम में जब धोनी से ब्रेक से वापसी के बारे में पूछा गया तो धोनी ने कहा था, "जनवरी तक मत पूछो.

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया