Yuvraj Singh बोले- धोनी ने पहले ही बता दिया था 2019 वर्ल्डकप टीम में चयन नहीं होगा

युवराज (Yuvraj Singh) ने धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है. इंटरव्यू में युवराज ने कहा कि, 2019 वर्ल्डकप में उनका सिलेक्शन नहीं होगा, इसकी सूचना धोनी ने पहले ही दे दी थी.

Yuvraj Singh बोले- धोनी ने पहले ही बता दिया था 2019 वर्ल्डकप टीम में चयन नहीं होगा

युवराज सिंह बोले- धोनी से कोई शिकायत नहीं

खास बातें

  • युवराज सिंह ने धोनी को लेकर किया दिलचस्प खुलासा
  • 2019 वर्ल्डकप टीम में नहीं मिलेगी जगह, धोनी ने पहले ही बता दिया था
  • विराट कोहली ने उनको काफी सपोर्ट किया, तभी कर पाया था टीम में वापसी

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) हमेशा से धोनी (MS Dhoni) की आलोचना करते रहते हैं. योगराज सिंह (Yograj Singh) का मानना है कि युवी का करियर जल्द समाप्त हुआ उसके पीछे धोनी (Dhoni) एक बड़ी वजह रहे. अब युवराज (Yuvraj Singh) ने धोनी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है. युवी ने न्‍यूज18 के साथ इंटरव्यू में एम एस धोनी को लेकर खुलासा किया है. युवी ने कहा कि 2019 वर्ल्डकप में उनका सिलेक्शन नहीं होगा, इसकी सूचना धोनी ने पहले ही दे दी थी. बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने अपने इंटरव्यू में कहा कि वह धोनी थी जिन्होंने मुझे असली चेहरा दिखाया और कहा था कि 2019 वर्ल्डकप (2019 World Cup) के लिए बन रही योजनाओं में वह शामिल नहीं है. युवराज सिंह ने कहा कि धोनी ने मुझे मेरे भविष्य को लेकर अवगत कराया, उन्होंने मुझे सामने से आकर इसकी जानकारी दी. जब आपके साथ कोई ईमानदारी से पेश आता है तो यह आपको काफी ज्यादा कॉन्फिडेंस देता है कि कम से कम कोई है जो मेरे से सच बाते कर रहा है. 

युवी ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा कि उन्हें धोनी से कोई शिकायत नहीं है. 2011 वर्ल्डकप में उन्होंने मुझे काफी सपोर्ट किया. उस दौरान वह मुझे हमेशा कहता था कि आप मेरे सबसे अहम खिलाड़ी हो. युवी ने आगे ये भी कहा कि जब वो कैंसर से लड़कर वापस आए तो खेल बदल चुका था, टीम भी बदल चुकी थी. 2015 वर्ल्डकप में मौका नहीं मिला लेकिन इसके मुझे कोई अफसोस नहीं है. युवी ने अपने इंटरव्यू में कप्तान की जिम्मेदारी पर भी बात की और कहा कि, बतौर कप्तान आप हर बात को स्पष्ट नहीं कर सकते हैं. कप्तान के तौर पर आपको टीम के लिए सोचना होता है. 

युवराज सिंह ने अपने इंटरव्यू में विराट कोहली (Virat Kohli) की भी काफी तारीफ की और कहा कि विराट ने उनका काफी सपोर्ट किया था. यदि कोहली उन्हें सपोर्ट नहीं करते तो शायद मेरी वापसी नहीं हो  सकती थी. बता दें कि युवी ने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में वापसी की थी और पाकिस्तान के खिलाफ एक मैच में शानदार 53 रन भी बनाए थे. लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में हार के बाद फिर युवी को भारतीय टीम में खेलने का मौका नहीं मिल पाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.