NDTV Khabar

पाकिस्तानी फैन से भिड़ने जा रहे थे मो. शमी, धोनी ने फिर साबित किया, क्यों रहे 'कैप्टन कूल', Video

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल के बाद जब भारतीय टीम पैवेलियन लौट रही थी, तो एक फैन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भड़क गए.

4.7K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तानी फैन से भिड़ने जा रहे थे मो. शमी, धोनी ने फिर साबित किया, क्यों रहे 'कैप्टन कूल', Video

पाकिस्तानी फैन की टिप्पणी मोहम्मद शमी को पसंद नहीं आई.... (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. टीम इंडिया को पाकिस्तान ने फाइनल में बुरी तरह हराया
  2. मैच से पहले टीम इंडिया को दावेदार बताया जा रहा था
  3. साल 2013 में टीम इंडिया ने ही चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी
नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान की टीमें जब भी भिड़तीं हैं, तो दोनों देशों के फैन्स के बीच तनातनी का माहौल बन जाता है. अब आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी, 2017 को ही लीजिए. जब लीग चरण के पहले मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तानी टीम को करारी शिकस्त दी, तो भारतीय फैन्स के साथ-साथ वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व क्रिकेटरों ने भी पाक टीम को आड़े हाथों लेते हुए भारत को 'बाप' और पाकिस्तान को 'बेटे' की संज्ञा देते हुए मजाक उड़ाया था, लेकिन जब रविवार को फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को पाकिस्तान ने करारी मात देते हुए खिताब पर कब्जा कर लिया, तो अब बारी पाक फैन्स की थी. फिर वह कहां पीछे रहने वाले थे. मैच के बाद जब भारतीय टीम पैवेलियन लौट रही थी, तो एक फैन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भड़क गए. हालांकि एमएस धोनी ने अपने ही 'कूल'  अंदाज से मामला संभाल लिया...

हुआ यह कि जब टीम इंडिया पैवेलियन लौट रही, तो एक पाकिस्तानी फैन ने वरिटा कोहली को देखकर कहा, 'अकड़ टूट गई है तेरी कोहली सारी हां, अकड़ टूट गई है'. इस पर कोहली ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. फिर जब उसने कई बार 'बाप कौन है' वाला तंज कसा, तो मोहम्मद शमी आपा खो बैठे और पलट उसकी ओर चल दिए. हालांकि जब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान 'कैप्टन कूल' एमएस धोनी ने यह सब देखा, तो उन्होंने मोहम्मद शमी को शांत करके स्थिति को संभाला.

देखें Video
गौरतलब है कि फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को एकतरफा अंदाज में 180 रनों से हरा दिया था, जबकि मैच से पहले हर कोई टीम इंडिया को चैपियन मान रहा था. पाकिस्तान की ओर से रखे गए 339 रनों के विशाल लक्ष्य के सामने टीम इंडिया को कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया. केवल हार्दिक पांड्या ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन वह रनआउट हो गए थे. अंत में टीम इंडिया खिताब नहीं बचा पाई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement