NDTV Khabar

IND vs SL: केएल राहुल ने महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कही यह बड़ी बात

टीम इंडिया के बल्‍लेबाज केएल राहुल ने पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को अभी भी भारत के लिए मैच विजेता बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs SL: केएल राहुल ने महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कही यह बड़ी बात

केएल राहुल ने कटक टी20 मैच में 61 रन की पारी खेली (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कहा, अभी भी भारत के लिए मैच विनर हैं धोनी
  2. वे युवा खिलाड़ि‍यों के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं
  3. उन्‍होंने मैच में उतरते ही आक्रामक अंदाज दिखाया
कटक: टीम इंडिया के बल्‍लेबाज केएल राहुल ने पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को अभी भी भारत के लिए मैच विजेता बताया है. राहुल ने कहा है कि धोनी युवा खिलाड़ि‍यों के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं और रहेंगे. राहुल ने पहले टी20 मैच के बाद आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में यह बात कही. कटक में बुधवार को खेले गए पहले टी20 में धोनी का भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया.चौथे नंबर पर भेजे गए इस बल्‍लेबाज ने 22 गेंद में नाबाद 39 रन बनाए. इसके बाद उन्होंने स्टंप के पीछे चार खिलाड़ियों को आउट किया जिससे भारत ने श्रीलंका पर 93 रन की विशाल जीत दर्ज की. धोनी ने 272 मैचों में 201 खिलाड़ियों को आउट किया, वह कामरान अकमल (211 मैचों में 207 खिलाड़ियों को आउट किया) के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 200 या इससे ज्यादा खिलाड़ियों को आउट करने वाले दूसरे विकेटकीपर हैं. राहुल ने बीती रात मैच के बाद कांफ्रेंस में कहा, ‘ड्रेसिंग रूम में अब भी वह (धोनी) प्रेरणादायी हैं जैसे वह हमेशा रहे हैं. वह मैच विजेता हैं और वह हमेशा यही बने रहेंगे. ’

टिप्पणियां
वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में जीत की भूख है कॉमन

राहुल ने कहा, ‘उनकी (धोनी की) फिटनेस अच्छी है और जैसे ही वह बल्लेबाजी करने उतरे, उन्होंने आक्रामकता बरतनी शुरू कर दी.’राहुल 61 रन पर आउट हो गए लेकिन इसके बाद धोनी ने फिनिशर की भूमिका शानदार ढंग से निभाते हुए 22 गेंद में नाबाद 39 रन की पारी खेली जिसमें चार चौके और एक छक्का शामिल था. धोनी के बारे में पूछे गए सवाल पर राहुल ने कहा, ‘पता नहीं आप किस फॉर्म की बात कर रहे हो, लेकिन हर बार मैं टीवी खोलता हूं या उनके साथ खेलता हूं तो वह हमेशा ही रन बनाते हैं.’  (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement