MS Dhoni के संन्यास के बाद अब बेटी जीवा ने तस्वीर शेयर कर कहा- Miss You पापा

IPL 2020: जब से धोनी (MS Dhoni) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया है सोशल मीडिया पर लोग लगातार ट्वीट कर अपनी ओर से उन्हें यादगार विदाई दे रहे हैं. वाइफ साक्षी ने भी धोनी के लिए इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

MS Dhoni के संन्यास के बाद अब बेटी जीवा ने तस्वीर शेयर कर कहा-  Miss You पापा

पापा को मिस कर रही है जीवा, तस्वीर शेयर कर लिखा, I Miss You

खास बातें

  • पापा धोनी और बाइक राइडिंग को मिस कर रही हैं जीवा
  • सोशल मीडिया पर पापा धोनी के साथ शेयर की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है तस्वीर

IPL 2020: जब से धोनी (MS Dhoni) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया है सोशल मीडिया पर लोग लगातार ट्वीट कर अपनी ओर से उन्हें यादगार विदाई दे रहे हैं. वाइफ साक्षी ने भी धोनी के लिए इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अब धोनी और साक्षी की बेटी जीवा (Ziva Dhoni) ने भी अपने पिता के लिए एक प्यारा सा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जीवा धोनी ने इंस्टाग्राम पर पिता धोनी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और साथ ही कैप्शन में लिखा है कि वह आपको और आपके साथ बाइक राइडिंग को मिस कर रही हूं. जीवा के इंस्टाग्राम से किया गया यह पोस्ट सोशल मीडिया पर देखते-देखते वायरल हो रहा है.

भले ही धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है लेकिन आईपीएल खेलते रहेंगे. इस समय धोनी चेन्नई में हैं जहां सीएसके (CSK) की टीम का कैंप चल रहा है. 20 अगस्त के साथ सीएसके की टीम यूएई रवाना होगी. इस बार आईपीएल भारत में ना होकर यूएई में हो रहा है. 

Miss you and the bike rides .

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

बता दें कि धोनी ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. धोनी के अलावा उनके दोस्त सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया. धोनी भारत के इकलौते ऐसे कप्तान हैं जिनकी कप्तानी में भारत ने 3 आईसीसी (ICC) का खिताब जीतने का कमाल किया है. धोनी ने भारत के लिए आखिरी मैच 2019 वर्ल्डकप में सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. कोरोना वायरस के कारण जब टी-20 वर्ल्डकप स्थगित कर दिया गया तो आखिरकार माही ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को छोड़ने का फैसला कर लिया.


आईपीएल 2020 का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा, तो वहीं फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाना है. बीसीसीआई ने आईपीएल के स्पांन्सर के लिए ड्रीम इलेवन का कंपनी का चुनाव किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.