NDTV Khabar

MS Dhoni की बेटी Ziva ने मलयालम सांग गाकर जीता द‍िल, देखें VIDEO

MS Dhoni’s daughter Ziva: टीम इंड‍िया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र स‍िंह धोनी (MS Dhoni)क्र‍िकेट खेल रहे हों या इससे बाहर हों, हमेशा मीड‍िया की चर्चा में रहते हैं. धोनी की बेटी जीवा के बारे में भी यह बात कही जा सकती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MS Dhoni की बेटी Ziva ने मलयालम सांग गाकर जीता द‍िल, देखें VIDEO

एमएस और साक्षी स‍िंह की बेटी Ziva सोशल मीड‍िया पर छाई रहती हैं

खास बातें

  1. मीड‍िया की चर्चा में रहती हैं धोनी
  2. वीड‍ियो में मलयालम में गा रही हैं सांग
  3. यह वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर हुआ वायरल

MS Dhoni: टीम इंड‍िया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र स‍िंह धोनी (MS Dhoni) क्र‍िकेट खेल रहे हों या इससे बाहर हों, हमेशा मीड‍िया की चर्चा में रहते हैं. धोनी की बेटी जीवा भी अपनी बालसुलभ गत‍िव‍िध‍ियों से मीड‍िया में चर्चा का केंद्र रहती है. एमएस और साक्षी की बेटी जीवा (Ziva) का मलयालम भाषा में गाना गाते हुए एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया में वायरल हुआ है. जीवा के आध‍िकार‍िक इंस्‍टाग्राम हैंडल पर चार साल की जीवा को बेहद सहजता से मलयालम सांग गाते हुए सुना जा सकता है (MS Dhoni's daughterZiva sings Malayalam song). यह इंस्‍टाग्राम अकाउंट जीवा के माता-प‍िता द्वारा हैंडल क‍िया जा रहा है. वीड‍ियो का कैप्‍शन है-स‍िंग‍िंग मोड.

हरभजन  ने टीम इंड‍िया के सेलेक्‍टरों पर लगाया पक्षपात का आरोप, क‍िया यह ट्वीट..


आप भी जीवा के सांग का आनंद लीज‍िए.

Singing mode !

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

गौरतलब है क‍ि इसी वर्ष वर्ल्‍डकप 2019 के दौरान भी जीवा की बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान के साथ एक तस्‍वीर वायरल हुई थी.वर्ल्‍डकप में पाक‍िस्‍तान के ख‍िलाफ टीम इंड‍िया की जीत के बाद जीवा इस तस्‍वीर में सैफ के साथ मस्‍ती करती द‍िखाई दे रही थीं. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को देखने इंग्लैंड पहुंचे थे. मैच खत्म होने के बाद भारतीय खेमे में इस जीत का जमकर जश्‍न मना था. जीवा ने सैफ अली खान के साथ मिलकर भारत की जीत का जश्न मनाया.

टिप्पणियां

Back to Basics !

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

इसी वर्ष मई में जीवा इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर आए एक और वी‍ड‍ियो ने लोगों का द‍िल जीता था. इस वीड‍ियो में जीवा को टीम इंड‍िया के व‍िकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) को हिंदी सिखाते देखा गया था.वीडियो में ऋषभ पंत को जीवा हिंदी वर्णमाला का अ, आ, इ, ई... सिखाने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि ऋषभ को पढ़ाते वक्त जीवा खुद बीच में कुछ अक्षर भूल जाती हैं. लोगों को उनका क्यूट अंदाज काफी पसंद आया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

Advertisement