यह ख़बर 19 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मुंबई इंडियन्स का भाग्य अब खुद के हाथ में नहीं : शॉन पोलॉक

खास बातें

  • पहले मैच में हार और दूसरे मैच में बारिश के कारण अब बाहर होने की स्थिति में पहुंचे मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी कोच और मेंटोर शॉन पोलॉक ने कहा कि उनकी टीम का भाग्य अब उसके खुद के हाथ में नहीं रह गया है।
केपटाउन:

पहले मैच में हार और दूसरे मैच में बारिश के कारण अब बाहर होने की स्थिति में पहुंचे मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी कोच और मेंटोर शॉन पोलॉक ने कहा कि उनकी टीम का भाग्य अब उसके खुद के हाथ में नहीं रह गया है।

पोलॉक ने यार्कशर के खिलाफ मैच बारिश के कारण रद्द होने के बाद कहा, यह हमारे लिए निराशाजनक है। लायन्स ने दो मैच जीते हैं और जिस तरह से कार्यक्रम बनाया गया है, उन्हें हमसे पहले खेलना है, जिसका मतलब है कि सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करना अब हमारे हाथ में नहीं है।

उन्होंने कहा, यह थोड़ा निराशाजनक है। यदि वे यह मैच जीत जाते हैं, तो उनकी यह तीसरी जीत होगी, जबकि सिडनी सिक्सर्स पहले ही तीन मैच जीत चुकी है। ऐसे में यदि हम अपने बाकी दो मैचों में जीत भी दर्ज करते हैं, तब भी हमारे केवल 10 अंक ही होंगे। हमें यह मैच जीतना था, लेकिन आप मौसम पर नियंत्रण नहीं रख सकते। दुर्भाग्य से हम पहला मैच नहीं जीत पाए थे।

पोलॉक ने यह मानने से इनकार कर दिया कि उनकी गेंदबाजी बहुत हद तक मिशेल जॉनसन और लसिथ मलिंगा की तेज गेंदबाजी की जोड़ी पर निर्भर है। उन्होंने कहा, धवल कुलकर्णी ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आईपीएल में जो आखिरी मैच खेला था, उसमें वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की थी और इसलिए उससे संभावनाएं थीं। इस पूर्व दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने यह बात मानने से भी इनकार कर दिया कि आईपीएल टीमें चैंपियंस लीग में संघर्ष कर रही हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, दिल्ली डेयरडेविल्स ने जो एक मैच खेला है, उसमें उसने जीत दर्ज की। चेन्नई सुपरकिंग्स ने वैसा खेल नहीं दिखाया, जैसी कि उससे उम्मीद थी। हमने केवल एक मैच गंवाया है। यदि आप केकेआर को देखो, तो वह कोलकाता में काफी सफल रही है, जहां का विकेट उसके गेंदबाजी आक्रमण के अनुकूल है, लेकिन यहां का विकेट ऐसा नहीं है।