MI vs KKR: इन फाइनल इलेवन के साथ दिखेंगी आज केकेआर और मुंबई इंडियंस, नजर दौड़ा लें

MI vs KKR: बात मुंबई की करें, तो सबकुछ मजे में चल रहा है सिर्फ रोहित शर्मा के थोड़े सूखे को छोड़कर. वर्ना यह टीम तो चैंपियन लग रही है अभी से और ऐसा लगता है कि इससे पार पाना किसी के बात नहीं है. कम से कम कागज पर तो यही नजर आता है.

MI vs KKR: इन फाइनल इलेवन के साथ दिखेंगी आज केकेआर और मुंबई इंडियंस, नजर दौड़ा लें

MI vs KKR: केकेआर आज नए कप्तान इयोन मोर्गन के साथ नए रवैये का साथ मैदान पर उतरेगी

दुबई:

नया कप्तान आने से केकेआर (KKR) का मिजाज बदला हुआ है. खिलाड़ी पहले से कहीं ज्यादा खुश दिख रहे हैं, लेकिन सुनील नरेन (Sunil Narine) एक्शन विवाद में क्या फंसे, समीकरण ही गड़बड़ा गए सारे!! केकेआर के लिए इस असंतुलन को साधना बड़ी बात होगी वास्तव में. मैनेजमेंट लगा हुआ है, नए कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) टीम को लेकर माथा-पच्ची कर रहे हैं. और माथापच्ची आप भी कर रहे होंगे इस फैंटेसी इलेवन के दौर में अपनी-अपनी टीमों को लेकर. बहरहाल, आज मुंबई इंडिंयस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कुछ देर बाद होने वाले मुकाबले (MI vs KKR) से पहले हमेशा की तरह हम हाजिर हैं आपको उन फाइनल इलेवन के बारे में जिनके साथ केकेआर मैदान पर उतर सकती है. 

यह भी पढ़ेंएबीडि विलियर्स के बैटिंग ऑर्डर को लेकर विराट पर भड़के फैंस, तो कोहली ने दी यह सफाई


पहले बात मुंबई की. सबकुछ मजे में चल रहा है सिर्फ रोहित शर्मा के थोड़े सूखे को छोड़कर. वर्ना यह टीम तो चैंपियन लग रही है अभी से और ऐसा लगता है कि इससे पार पाना किसी के बात नहीं है. कम से कम कागज पर तो यही नजर आता है. बहरहाल, आज आज के मुकाबले की मुंबई की संभावित इलेवन पर नजर दौड़ा लीजिए: 

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, केरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और जेम्स पैटिंसन


केकेआर के दर्द को हम पहले ही बयां कर चुके हैं कि सुनील नरेन के दर्द ने उनके दर्द को और ज्याादा बढ़ा दिया है. पिछले मुकाबले में टीम उतरी, लेकिन संतुलन नदारद था. आज क्या प्लानिंग होती है, यह कुछ ही देर में आपके सामने होगा. फाइनल संभावित इलेवन पर नजर दौड़ा लें. 

यह भी पढ़ें:  क्रिस मॉरिस ने स्टंप छोड़कर ऐसे मारा चौका , मोहम्मद शमी को यकीन नहीं हुआ..देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, शुबमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, टॉम बैंटम, कमलेश नागरकोटी, पैट कमिंस, प्रसिद्ध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया था.