Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: Washington Sundar ने दोहरा प्रदर्शन कर तम‍िलनाडु को द‍िलाई आसान जीत..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: Washington Sundar ने दोहरा प्रदर्शन कर तम‍िलनाडु को द‍िलाई आसान जीत..

Syed Mushtaq Ali Trophy: Washington Sundar ने तीन व‍िकेट ल‍िए और नाबाद 38 रन बनाए

खास बातें

  1. झारखंड के ख‍िलाफ मैच 8 व‍िकेट से जीता तम‍िलनाडु
  2. सुंदर ने पहले तीन व‍िकेट ल‍िए, बाद में नाबाद 38 रन बनाए
  3. तम‍िलनाडु ने सेमीफाइनल की दावेदारी मजबूत की
सूरत:

Syed Mushtaq Ali Trophy: सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy)में तम‍िलनाडु के सामने झारखंड की टीम टि‍क नहीं सकी. मैच में तम‍िलनाडु के ल‍िए वॉश‍िंगटन सुंदर (Washington Sundar)ने दोहरा प्रदर्शन क‍िया और वे टीम की जीत के 'हीरो' रहे. तमिलनाडु ने बुधवार को सीबी पटेल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में झारखंड (Tamil Nadu vs Jharkhand) को 8 व‍िकेट हराते हुए टूर्नामेंट के सेमीफाइनल की अपनी दावेदारी को मजबूत कर लिया है. सुंदर ने मैच में तीन व‍िकेट लेने के बाद नाबाद 38 रन की पारी भी खेली.  आज की इस जीत के बाद तमिलनाडु के चार मैचों में 12 अंक हो गए हैं. ग्रुप-बी में तम‍िलनाडु के अलावा कर्नाटक के भी 12 अंक हैं, लेकिन तमिलनाडु का नेट रनरेट उससे बेहतर है. मुंबई के आठ अंक हैं और उसे पंजाब से एक मैच खेलना है. इस मैच में अगर मुंबई जीत जाती है तो उसके भी 12 अंक हो जाएंगे. फिर नेट रनरेट के आधार पर सेमीफाइनल में जाने वाली टीम का फैसला किया जाएगा.

Mayank Agarwal ने दादा-दादी के साथ फोटो पोस्‍ट करके जीता द‍िल..


आज के मैच में पहले बैट‍िंग करते हुए झारखंड की टीम एम. सिद्धार्थ और वॉशिंगटन सुंदर की गेंदबाजी के आगे ट‍िक नहीं सकी और 18.1 ओवरों में 85 रन बनाकर आउट हो गई. सिद्धार्थ ने चार और सुंदर को तीन व‍िकेट हास‍िल हुए. झारखंड के लिए कप्तान सौरभ तिवारी ने सबसे ज्यादा 24 रन बनाए, विकेटकीपर सुमित कुमार ने 19 रनों की पारी खेली. आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी तमिलनाडु ने 13.5 ओवरों में दो विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया.

टिप्पणियां

गेंदबाजी के बाद वॉश‍िंगटन सुंदर ने बल्‍लेबाजी में भी शानदार प्रदर्शन क‍िया, वे 38 रन बनाकर नाबाद रहे. उनके साथ कप्तान दिनेश कार्तिक 13 रन बनाकर नाबाद लौटे. शाहरुख खान ने 24 रन बनाए. झारखंड के लिए उत्कर्ष सिंह और सोनू सिंह को एक-एक व‍िकेट हास‍िल हुआ.

वीडियो: प‍िंक बॉल टेस्‍ट को लेकर व‍िकेटकीपर ऋद्धिमान साहा से बातचीत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... IND vs NZ: दीप्ती शर्मा ने मारा ऐसा बोल्ड, गुस्से में जमीन पर बैट मारने लगी बल्लेबाज, देखें Video

Advertisement