ब्रावो ने कप्तान एमएस धोनी के जन्मदिन के लिए तैयार किया स्पेशल सांग, Instagram पर वायरल

ब्रावो ने धोनी से जुड़ी तमाम खास बातों को शब्दों के जरिए गाने में पिरोया है. मतलब ब्रावो ने इसमें साल 2007 वर्ल्ड कप, आईपीएल खिताब और यहां तक कि माही के ट्रेडमार्क शॉट हेलीकॉप्टर शॉट का जिक्र भी गाने में किया है.

ब्रावो ने कप्तान एमएस धोनी के जन्मदिन के लिए तैयार किया स्पेशल सांग, Instagram पर वायरल

ड्वेन बावो डीजे की भूमिका में

खास बातें

  • ब्रावो का फैंस को न्योता !
  • तैयार हो जाइए एमएस के बर्थ-डे के लिए!
  • खूब धूम मचेगी, जमकर धमाल होगा!
नई दिल्ली:

अब आप यह तो जानते ही हैं कि विंडीज के  स्टार क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले ड्वेन ब्रावो (#DwayneBravo) मैदान पर ही नहीं, बल्कि इसके बाहर भी ऑलराउंडर हैं. वह क्रिकेटर के अलावा गायक, कम्पोजर, डांसर और न जाने क्या-क्या हैं! ड्वेन ब्रावो (#DwayneBravo) अपनी टीम के साथ मिलकर  कई अच्छे गाने कम्पोज कर चुके हैं. बता दें कि कुछ साल पहले ब्रावो ने "डीजे ब्रावो-चैंपियन" एक वीडियो सॉन्ग रिलीज किया था और यू-ट्यूब पर करीब दस करोड़ लोग इसे अभी तक देख चुके हैं, जो बताता है कि ब्रावो बतौर म्युजिशियन भी चौके-छक्के लगाना बखूबी जानते हैं. 

और अब एक बार फिर ड्वेन ब्रावो ने अपने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रति प्यार और सम्मान प्रदर्शित करते हुए उन्हें जन्मदिन पर स्पेशल गिफ्ट देने की योजना बनायी है. ध्यान दिला दें कि एमएस का जन्मदिन 7 जुलाई को और इस गाने के बोल धोनी के लिए लकी माने जाने वाले  सात नंबर को ध्यान में रखते ही लिखे गए हैं. 

ब्रावो ने धोनी से जुड़ी तमाम खास बातों को शब्दों के जरिए गाने में पिरोया है. मतलब ब्रावो ने इसमें साल 2007 वर्ल्ड कप, आईपीएल खिताब और यहां तक कि माही के ट्रेडमार्क शॉट हेलीकॉप्टर शॉट का जिक्र भी गाने में किया है. उम्मीद करते हैं कि एमएस और उनके चाहने वालों को ब्रावो के इस गाने का ट्रेलर जरूर पसंद आया होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टग्राम पर डाले गए वीडियो में ब्रावो डीजे पर इस गाने पर डांस करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. वहीं, उन्होंने प्रशंसकों के लिए मैसेज लिखते हुए कहा कि क्या आप सात जुलाई के लिए तैयार हैं. हम इस दिन माही का जन्मदिन खास स्टाइल और स्पेशल गाने के साथ मनाने जा रहे हैं. फैंस उनके इस ट्रैक को बहुत पसंद कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर चंद ही घंटे में करीब दो लाख लोगों ने ब्रावो के इस गाने के प्रोमो को लाइक किया है. 

VIDEO: कुछ समय पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.