श्रेयस अय्यर ने कहा, मेरा काम है अच्‍छा प्रदर्शन करना, बाकी बातों की चिंता नहीं करता

पिछले कुछ समय में भारत की सीनियर टीम में जगह बनाने के दावेदारों में शामिल रहे श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट के दौरान अंतिम समय में टीम में जगह मिलने के बावजूद खेलने का मौका नहीं मिलने से परेशान नहीं हैं.

श्रेयस अय्यर ने कहा, मेरा काम है अच्‍छा प्रदर्शन करना, बाकी बातों की चिंता नहीं करता

श्रेयस अय्यर की पहचान आक्रामक अंदाज में बल्‍लेबाजी करने वाले खिलाड़ी की है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • श्रेयस 42 प्रथम श्रेणी मैचों में बना चुके हैं 3668 रन
  • इस दौरान नाबाद 202 रन उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा
  • घरेलू क्रिकेट में मुंबई की ओर से खेलते हैं अय्यर
मुंबई:

मुंबई के श्रेयस अय्यर पिछले कुछ समय से बल्‍लेबाजी में लगातार अच्‍छा प्रदर्शन कर रहे हैं. भारत की सीनियर टीम में जगह बनाने के दावेदारों में शामिल रहे श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट के दौरान अंतिम समय में टीम में जगह मिलने के बावजूद खेलने का मौका नहीं मिलने से परेशान नहीं हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में बोर्ड अध्यक्ष एकादश के कप्तान नियुक्त किए गए अय्यर ने स्पष्ट किया है कि उनका काम प्रदर्शन करना है.

यह भी पढ़ें: श्रेयस और अंकित की शानदार पारी, भारत 'ए' का न्‍यूजीलैंड 'ए' से मैच टाई

यह पूछने पर कि क्या यह अभ्‍यास मैच उन्‍हें चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का मौका देगा, अय्यर ने कहा, ‘जैसा कि मैंने पहले भी कहा है, मेरा काम प्रदर्शन करना जारी रखना है. मैं वह नहीं सोच रहा जो चयनकर्ता सोच रहे हैं.’उन्होंने कहा, ‘जब आपके पीछे आपके रन होते हैं तो आप पूरे आत्मविश्वास के साथ उतर सकते हैं. बाकी बातों की मैं चिंता नहीं करता. जब आपको नए मैच में दोबारा अच्छी शुरुआत मिलती है तो आप सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप इसे बड़े स्कोर में बदलें. मैंने अब तक जो भी रन बनाए हैं वे अतीत की बात हैं. कल नया दिन होगा और मैं इसे लेकर उत्सुक हूं.’

वीडियो: टीम इंडिया ने ऑस्‍ट्रेलिया को हराया
घरेलू क्रिकेट में मुंबई की ओर से खेलने वाले 22 वर्ष के अय्यर ने 42 प्रथम श्रेणी मैचों में 54.74  के औसत से 3668 रन बनाए इस दौरान नाबाद 209 रन उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा. श्रेयस की पहचान आक्रामक अंदाज में बल्‍लेबाजी करने वाले खिलाड़ी की है. भारत ए की ओर से खेलते हुए भी वे अच्‍छा प्रदर्शन कर चुके हैं. (इनपुट: एजेंसी)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com