चेन्नई : मुख्यमंत्री राहत कोष में एन श्रीनिवासन ने दिए 2 करोड़

चेन्नई : मुख्यमंत्री राहत कोष में एन श्रीनिवासन ने दिए 2 करोड़

एन श्रीनिवासन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आईसीसी के पूर्व चेयरमैन एन श्रीनिवासन ने चेन्नई बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 2 करोड़ रुपये दिए हैं। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अपनी बेटी के साथ तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता से मिले और 2 करोड़ का चेक दिया।

श्रीनिवासन के अलावा कई क्रिकेटर पहले ही चेन्नई बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए दान देने का ऐलान कर चुके हैं। इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के आर अश्विन, मुरली विजय के नाम खास हैं। दोनों खिलाड़ियों ने अपने परिवार की परवाह किए बैगेर टीम के लिए खेलते रहे।
 
कोटला टेस्ट में दक्षिण अफ़्रीका को 337 रन से हराकर टेस्ट सीरीज़ 3-0 से जीती और आर अश्विन मैन ऑफ़ द सीरीज़ रहे। अश्विन ने अपने ख़िताब को चेन्नई बाढ़ से प्रबावित लोगों के नाम किया। इस दौरान अश्विन के परिवार के लोग बाढ़ से जूझते रहे, लेकिन अश्विन ने परिवार की परवाह किए बैगेर टेस्ट में खेलते रहे। अश्विन की पत्नी ने ट्वीट कर उनके परिवार के कुशल होने की बात बताई।
 
वहीं, अभिनव मुकुंद और बाबा अपराजित ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया है। भारतीय टीम के अलावा श्रीलंका के कुमार संगाकारा और मुथैया मुरलीधरन ने भी लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। संगा ने 60 लाख और मुरलीधरन ने 1 करोड़ देने का एलान किया है। चेन्नई में बाढ़ से जन-जीवन काफ़ी प्रभावित रहा है और क़रीब 270 से ज़्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।
 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com