यह ख़बर 25 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

श्रीनिवासन ने अभी आईसीसी बैठक में भाग लेने पर फैसला नहीं लिया : टीएनसीए

खास बातें

  • बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने अभी लंदन में आईसीसी के सालाना सम्मेलन में भाग लेने को लेकर फैसला नहीं किया है और उप-समिति की बैठकों के इर्द-गिर्द फैसला लेंगे।
नई दिल्ली:

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण के बाद काम से किनारा करने वाले बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने अभी लंदन में आईसीसी के सालाना सम्मेलन में भाग लेने को लेकर फैसला नहीं किया है और उप-समिति की बैठकों के इर्द-गिर्द फैसला लेंगे।

सम्मेलन आज शुरू हो गया और 29 जून तक चलेगा। ऐसी अटकलें हैं कि श्रीनिवासन सम्मेलन में भाग लेंगे, जिन्होंने अपने दामाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम प्रिंसिपल गुरुनाथ मयप्पन के कथित सट्टेबाजी में गिरफ्तार होने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष पद से किनारा कर लिया था।

तमिलनाडु क्रिकेट संघ के सचिव और श्रीनिवासन के करीबी काशी विश्वनाथ ने कहा, श्रीनिवासन ने अभी आईसीसी बैठक में भाग लेने लंदन जाने के बारे में फैसला नहीं किया है। बैठक 29 जून को है और वह उसके आसपास ही तय करेंगे कि वह जा रहे हैं या नहीं। रविवार को तमिलनाडु क्रिकेट संघ की 83वीं सालाना आम बैठक में निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए श्रीनिवासन आईसीसी के सालाना सम्मेलन में उपसमिति की बैठक में भाग ले सकते हैं।

यदि वह लंदन जाते हैं तो आईसीसी उपसमितियों की तीन बैठकों में भाग लेंगे, जिसमें वित्त और वाणिज्य मामलों की समिति शामिल है, जिसके वह सदस्य हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीनिवासन के किनारा करने के बाद बीसीसीआई के कार्यों को देख रहे जगमोहन डालमिया आईसीसी बोर्ड की बैठक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। बोर्ड सचिव संजय पटेल मुख्य कार्यकारियों की बैठक में भाग लेंगे जबकि आईपीएल सीईओ सुंदर रमन कार्यकारियों के कार्यसमूह की बैठक में हिस्सा लेंगे।