NDTV Khabar

पाकिस्तान सुपर लीग में नीलामी के लिए वाटसन-ब्रावो जैसे 11 बड़े क्रिकेटर्स के नाम

पाकिस्तान सुपर लीग के लिए रविवार को होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी में शेन वाटसन, क्रिस लिन, ड्वेन ब्रावो समेत कई विदेशी खिलाड़ी और कई बड़े घरेलू खिलाड़ी शामिल हैं.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान सुपर लीग में नीलामी के लिए वाटसन-ब्रावो जैसे 11 बड़े क्रिकेटर्स के नाम

खास बातें

  1. वाटसन, क्रिस लिन, ब्रावो समेत 501 विदेशी खिलाड़ी होंगे शामिल
  2. पीएसएल 2017-18 में छह टीमें आमने-सामने होंगी
  3. सप्लीमेंटरी खिलाड़ियों को अनुबंध आधारित वेतन नहीं दिया जाएगा.
लाहौर: पाकिस्तान सुपर लीग के लिए रविवार को होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी में शेन वाटसन, क्रिस लिन, ड्वेन ब्रावो समेत 501 विदेशी खिलाड़ी और कई बड़े घरेलू खिलाड़ी शामिल हैं. इन तीनों के अलावा नीलामी में शामिल होने वाले अन्य बड़े नाम हैं- जेपी ड्यूमनी, इमरान ताहिर, कार्लोस ब्रेथवेट, कोलिन मुनरे, मिचल जॉनसन, अदिल राशिद, थिसारा परेरा, एंजला मैथ्यूज और तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान.

यह भी पढ़ें: स्‍पॉट फिक्सिंग : पाकिस्तान के ओपनर शरजील ख़ान पर लगा 5 साल का बैन

हर टीम ने पहले ही नौ खिलाड़ियों को बनाए रखा है और 16 सदस्यीय टीम को पूरा करने के लिए पीएसएल की नीलमी में हर टीम प्लेटिनम वर्ग से एक, एक डायमंड वर्ग से, गोल्ड वर्ग से एक, दो सिल्वर वर्ग से और दो खिलाड़ी इमर्जिग स्टार पूल से शामिल कर सकती है. अपनी टीम में 20 सदस्यों को पूरा करने के लिए सप्लीमेंटरी राउंड में टीमें चार खिलाड़ियों का चयन करने में सक्षम होगी. प्लेटिनम वर्ग के खिलाड़ियों का आधार वेतन 140,000 डॉलर, डायमंड वर्ग का 70,000 डॉलर, गोल्ड वर्ग का 50,000, सिल्वर वर्ग का 25,000 और इमर्जिग स्टार वर्ग के खिलाड़ियों को वेतन 10,000 डॉलर होगा.

VIDEO: इरफान पठान का करारा जवाब

सप्लीमेंटरी खिलाड़ियों को अनुबंध आधारित वेतन नहीं दिया जाएगा. पीएसएल 2017-18 में छह टीमें आमने-सामने होंगी. मुल्तान सुल्तान्स, इस्लामाबाद यूनाइटेड, कराची किंग्स, लाहौर क्वाडलेंर्ड्स, पेशावर झल्मी और क्वेटा ग्लेडियेटर्स.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement