Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फाइनल से पहले PM नरेंद्र मोदी और गांगुली ने कुछ इस अंदाज में भारतीय महिला टीम को दी शुभकामनाएं..

महिला टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेलने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर उतरेगी. ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय टीम को फाइनल के लिए शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया है

फाइनल से पहले PM नरेंद्र मोदी और गांगुली ने कुछ इस अंदाज में भारतीय महिला टीम को दी शुभकामनाएं..

प्रधानमंत्री मोदी ने दी भारतीय महिला टीम को शुभकामनाएं

खास बातें

  • भारतीय महिला टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल रविवार 8 माार्च को
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • भारत-ऑस्ट्रेलिया की फाइनल में भिडे़गी खिताब के लिए
मेलबर्न:

Women's T20 World Cup Final.भारतीय महिला टीम 8 मार्च (रविवार) को महिला टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेलने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर उतरेगी. ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय टीम को फाइनल के लिए शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया है. हुआ ये कि पहले ऑस्ट्रेलिया के पीएम मॉरिसन ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को टैग कर ट्वीट किया और लिखा 'कल मेलबर्न में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल है, मेलबर्न स्टेडियम में हजारों दर्शकों के बीच दो बेहतरीन टीमें खेलेंगी, बड़ा मैच होने जा रहा है, हर तरफ ऑस्ट्रेलिया का जलवा रहेगा. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी इस ट्वीट पर अपनी राय दी और लिखा, 'मॉरिसन! टी-20 वर्ल्डकप फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें हैं, इससे बड़ी कोई बात नहीं हो सकती है. दोनों टीमों को शुभकामनाएं और साथ ही महिला दिवस की बधाई, बेस्ट टीम ही फाइनल जीतेगी, ब्लू माउंटेंस की तरह, एमसीजी कल ब्लू रंग में रंगेगा. 

हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी देखकर फैन्स ने ऐसे मनाया जश्न, मैदान पर जाकर लगाने लगे नारा Video

बता दें ऑस्ट्रेलियाई टीम 4 दफा टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने में सफल रही है तो वहीं भारतीय टीम पहली बार फाइनल मैच खेलने मैदान पर उतरेगी. पूरे भारत देश में भारतीय महिला टीम के परफॉर्मेंस की चर्चा हो रही है. बीसीसीआई अध्य़क्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी ट्वीट के जरीए टीम इंडिया को शुभकानाएं दी और साथ ही लिखा कि उन्होंने देश को गर्व का अनुभव कराया है.

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भी इस टूर्नामेंट में अच्छा परफॉर्मेंस किया है. ऐसे में फाइनल मैच में दोनों टीमों के जीतने की संभावना प्रबल है. एक बात तो तय है कि फाइनल मैच काफी रोमांचक होगा. मैच भारत के समय के अनुसार दोपहर साढ़े 12 बजे से शुरू होगा. Women's T20 World Cup Final फाइनल के लिए सारे टिकट बिक चुके हैं.

महिला T20 वर्ल्डकप का सेमीफाइनल रद्द, फाइनल में पहुंचा भारत