NDTV Khabar

पाकिस्तान ने फिक्सिंग मामले में इस क्रिकेटर पर लगाया 12 महीने का प्रतिबंध 

नासिर जमशेद ने कथित तौर पर खिलाड़ियों और कथित सट्टेबाज के बीच सहयोगी की भूमिका निभाई थी. इस क्रिकेटर ने सभी आरोपों से इनकार किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान ने फिक्सिंग मामले में इस क्रिकेटर पर लगाया 12 महीने का प्रतिबंध 

पाकिस्तानी क्रिकेटर नासिर जमशेद. (फाइल पोटो)

लाहौर:

पाकिस्तान ने इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को झकझोरने वाले स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में जांचकर्ताओं से सहयोग नहीं करने पर पूर्व सलामी बल्लेबाज नासिर जमशेद पर एक साल का प्रतिबंध लगाया है. जमशेद ने कथित तौर पर खिलाड़ियों और कथित सट्टेबाज के बीच सहयोगी की भूमिका निभाई थी. इस क्रिकेटर ने सभी आरोपों से इनकार किया था.

यह भी पढ़ें : फिक्सिंग के आरोपी नासिर जमशेद ने अपनी सफाई में कही ये बात
 
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के कानूनी सलाहकार तफज्जुल रिज्वी ने यह फैसला सुनाते हुए कहा कि फिक्सिंग आरोपों की जांच अब भी चल रही है. रिज्वी ने मीडिया से कहा,  तीन सदस्यीय पंचाट ने जांच में सहयोग नहीं करने के लिए जमशेद को एक साल के लिए प्रतिबंधित किया है. 

टिप्पणियां

VIDEO : मैदान पर की बदसलूकी तो पड़ेगा महंगा


उन्होंने कहा, पीसीबी ने अब तक जमशेद पर फिक्सिंग का कोई आरोप नहीं लगाया है, क्योंकि उसके खिलाफ ब्रिटेन में एक अन्य जांच चल रही है. ब्रिटेन की नेशनल क्राइम एजेंसी ने फरवरी में पीएसएल के दूसरे सत्र के दौरान स्पॉट फिक्सिंग के आरोप सामने आने के बाद जमशेद और एक अज्ञात व्यक्ति को गिरफ्तार किया था.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement