तिहरा शतक बनाने के बाद अगली ही पारी में करुण नायर फ्लॉप, उनकी टीम 88 पर हुई ढेर

तिहरा शतक बनाने के बाद अगली ही पारी में करुण नायर फ्लॉप, उनकी टीम 88 पर हुई ढेर

करुण नायर रणजी मैच में महज 14 रन बनाकर आउट हो गए (फाइल फोटो)

खास बातें

  • महज 14 रन बनाकर आउट हो गए करुण नायर
  • केएल राहुल भी रहे नाकाम, चार रन ही बना पाए
  • तमिलनाडु के अश्विन क्रिस्‍ट ने लिए सर्वाधिक 6 विकेट
नई दिल्‍ली:

क्रिकेट के खेल की यही खूबी है. एक मैच में आप हीरो होते हैं तो अगले ही मैच में जीरो. चेन्‍नई  में तिहरा शतक बनाकर भारत ही नहीं, दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के चहेते बने करुण नायर इस टेस्‍ट के बाद अपनी अगली ही पारी में सस्‍ते में आउट हो गए. यही नहीं, रणजी ट्रॉफी मुकाबले में तमिलनाडु के खिलाफ उनकी पूरी टीम महज 88 रन पर आउट हो गई.

चेन्‍नई टेस्‍ट के तुरंत बाद विशाखापट्टनम में आज से शुरू हुए पांच दिवसीय रणजी ट्रॉफी मुकाबले में न केवल कर्नाटक टीम बल्कि मैदान पर मैच देखने पहुंचे दर्शकों को करुण से बड़ी पारी की उम्‍मीद थी, लेकिन यह उम्‍मीद पूरी नहीं हो पाई. करुण और कर्नाटक, दोनों का ही पहली पारी में प्रदर्शन निराशाजनक रहा. मध्‍य क्रम के बल्‍लेबाज करुण इस दौरान केवल 38 गेंदों का सामना कर पाए और तीन चौकों की मदद से 14 रन बनाकर पेवेलियन लौट आए.

 
kl rahul
चेन्‍नई में 199 रन बनाने वाले केएल राहुल भी मैच में फ्लॉप रहे

करुण ही क्‍या, चेन्‍नई टेस्‍ट में 199 रन की बेहतरीन पारी खेलने वाले लोकेश (केएल) राहुल भी फ्लॉप रहे. वे केवल चार रन बनाकर टी. नटराजन का शिकार बन गए. कर्नाटक की पहली पारी में मनीष पांडे के सर्वाधिक 28 रन ही उल्‍लेखनीय रहे. आर समर्थ (11),मनीष पांडे  (28), करुण नायर  (14) और कप्‍तान विनय कुमार  (14) ही दोहरी रनसंख्‍या मे पहुंच पाए. कर्नाटक की पूरी टीम महज  37.1 ओवर ही तमिलनाडु के गेंदबाजों के आगे टिक पाई. यह भी गौरतलब है कि तमिलनाडु की इस टीम में कोई बड़े नाम वाला गेंदबाज नहीं था. तमिलनाडु के लिए अश्विन क्रिस्‍ट ने सर्वाधिक छह और टी. नटराजन ने तीन विकेट लिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com