गौतम गंभीर के बर्थडे पर नवदीप सैनी हुए इमोशनल, बोले- भईया, आपने ही मुझे बनाया..'

नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बर्थडे पर दिल जीतने वाला मैसेज किया है. सैनी ने अपनी पूरी सफलता का श्रेय गंभीर को दिया

गौतम गंभीर के बर्थडे पर नवदीप सैनी हुए इमोशनल, बोले- भईया, आपने ही मुझे बनाया..'

गौतम गंभीर के बर्थडे पर नवदीप सैनी बोले- आपके कारण ही आज मै यहां तक आ पाया हूं..'

खास बातें

  • गंभीर के बर्थडे पर नवदीप सैनी का भावुक ट्वीट
  • अपनी सफलता का पूरा श्रेय गौतम गंभीर को दिया
  • नवदीप सैनी बोले- आपने ही मुझे यहां तक पहुंचाया है

भारतीय क्रिकेट के नए तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बर्थडे पर दिल जीतने वाला मैसेज किया है. सैनी ने अपनी पूरी सफलता का श्रेय गंभीर को दिया. सैनी ने गंभीर के 39वें जन्मदिन पर ट्वीट किया जो खूब वायरल हो रहा है. सैनी ने अपने ट्वीट में लिखा, आजके दिन मैं उस शख्स के बारे में कुछ लिखना चाहता हूं जिसके कारण ही आज जो कुछ मैं बन पाया हूं. जिसने मेरे ऊपर विश्वास किया. नवदीप ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'आप हमेशा मुझ पर विश्वास रखते थे,  आप मेरे साथ खड़े रहे और हमेशा मुझे सपोर्ट किया और जब भी मैं खुद से हार मान जाता था तो आपने मुझे ऐसा करने नहीं दिया. यह आपका ही विश्वास था कि मैं कुछ अपने करियर में कर पाउंगा, आपके कारण ही आज मैं कुछ बन पाया हूं. हैप्पी बर्थडे भईया.' बता दें कि गौतम गंभीर ने ही सबसे पहले नवदीप सैनी के टैलेंट को पहचाना था. साल 2013 में गंभीर ने सैनी को देखा था, शुरूआत में सैनी टेनिस बॉल से खेला करते थे. गौतम के कहने पर ही नवदीप रोशन आरा क्लब पहुंचे थे. 

गौतम गंभीर ने सैनी का काबिलियत को पहचाना और उनके शुरूआती क्रिकेट में काफी मदद की. गंभीर के विश्वास पर आखिरकार नवदीप खड़े उतरे और साल 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यूू किया. नवदीप ने अबतक 5 वनडे और 10 टी-20 मैच भारत के लिए खेल चुके हैं. वनडे में नवदीप ने 5 और टी-20 इंटरनेशनल में 13 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया है. 

इसके अलावा आईपीएल में सैनी रॉय़ल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा हैं और शानदार परफॉर्मेंस कर रहे हैं. अपनी तेज गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहे हैं. सैनी ने आईपीएल में अबतक 20 मैच में 15 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया है. 2020 के आईपीएल में सैनी ने 4 विकेट अबतक लिए हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com