IPL 2021 Auction में शामिल होगा पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बेटा, 42 साल की उम्र में खेलना चाहता है IPL

नयन दोशी (Nayan Doshi) आईपीएल नीलामी के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बने हैं. 42 वर्ष की आयु में नयन दोशी ने आईपीएल की आगामी नीलामी के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराकर एक खास रिकॉर्ड बना दिया है

IPL 2021 Auction में शामिल होगा पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बेटा, 42 साल की उम्र में खेलना चाहता है IPL

IPL 2021 Auction में शामिल होगा पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बेटा, 42 साल की उम्र में खेलना चाहता है IPL

IPL 2020 Austion: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन 18 फरवरी को चेन्नई में होगा. इस बार ऑक्शन दोपहर साढ़े 3 बजे से शुरू होगा. आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) में 1097 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है. आइपीएल में फिक्सिंग का आरोप लगने के बाद प्रतबिंध झेलने वाले एस श्रीसंत भी इस ऑक्शन में शामिल हो रहे हैं. इसके अलावा बता दें कि ऑक्शन में 814 भारतीय और 283 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. इसके साथ-साथ इस बार के ऑक्शन में नयन दोशी (Nayan Doshi) आईपीएल नीलामी के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बने हैं. 42 वर्ष की आयु में नयन दोशी ने आईपीएल की आगामी नीलामी के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराकर एक खास रिकॉर्ड बना दिया है. क्योंकि वह आईपीएल नीलामी के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए हैं.

IPL Auction में रजिस्ट्रेशन कराने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी' बना यह क्रिकेटर, 42 साल की उम्र में खेलना चाहता है 

बता दें कि नयन दोशी पूर्व भारतीय क्रिकेटर दिलीप दोषी (Dilip Doshi) के बेटे हैं. बता दें कि नयन दोशी ने अपने करियर में एक बार भी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए नहीं चुने गए हैं. लेकिन फर्स्ट क्लास करियर में उनका परफॉर्मेंस शानदार रहा है. इसके अलावा नयन आईपीएल 2010 और 2011 में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा रह चुके हैं. अपने आईपीएल करियर में दोशी ने 2 विकेट लिए थे. 


IND vs ENG: दूसरे टेस्ट में भारतीय प्लेइंग इलेवन में होंगे बदलाव, शाहबाज नदीम का बाहर होना तय, देखें संभावित XI

नयन दोशी (Nayan Doshi) ने अपने 70 फर्स्ट क्लास करियर में 166 विकेट लिए हैं. इसके अलावा लिस्ट ए क्रिकेट में 64 विकेट लेने में सफल रहे हैं. वहीं, उन्होंने 52 टी-20 मैच भी खेले हैं. इस दौरान उनके खाते में 68 विकेट आए हैं. बता दें कि नयन दोशी ने अपना ज्यादातर मैच इंग्लैंड के फर्स्ट क्लास क्रिकेट में खेला है.

अबतक उन्होंने बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स, बकिंघमशायर, डर्बीशायर, राजस्थान रॉयल्स, सौराष्ट्र, सरे के लिए खेले चुके हैं. साल 2001 में उन्होंने सौराष्ट्र की ओर से खेलकर अपना फर्स्ट क्लास डेब्यू किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.