IND vs NZ 2nd ODI: जीत से विराट कोहली खुश लेकिन इस बात की जरूरत बताई...

विराट कोहली (Virat Kohli) ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ (India vs New Zealand) दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की 90 रन की जीत पर खुशी जताई.

IND vs NZ 2nd ODI: जीत से विराट कोहली खुश लेकिन इस बात की जरूरत बताई...

पांच वनडे मैचों की सीरीज में विराट कोहली की टीम 2-0 से आगे है

खास बातें

  • कहा, बीच के ओवरों में हमें तेज बैटिंग करनी होगी
  • इस दौरान हमें 15-20 अतिरिक्‍त रन बनाने होंगे
  • विलियसमन बोले, हम लगातार विकेट गंवाते रहे
माउंट माउंगानुइ:

विराट कोहली (Virat Kohli)ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ (India vs New Zealand) दूसरे वनडे (2nd ODI) मैच में टीम इंडिया की 90 रन की जीत पर खुशी जताई. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि टीम को मिडिल ओवर्स में तेज गति से रन बनाने होंगे. गौरतलब है कि भारतीय टीम (Team India)ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है. टीम ने नेपियर के पहले वनडे में न्‍यूजीलैंड को 8 विकेट से हराने के बाद शनिवार को हुए दूसरे वनडे में भी 90 रन से जीत दर्ज की.  कोहली ने मैच के बाद कहा,‘एक बार फिर शानदार प्रदर्शन. हमने संतुलित बल्लेबाजी की. 325 का स्कोर अच्छा था.'उन्‍होंने कहा कि मैदान छोटा था, इसके कारण बाउंड्री खूब लग रही थीं लेकिन हमारे गेंदबाजों ने अच्‍छा प्रदर्शन किया.

क्रिकेट खेलना ही नहीं, अनुष्‍का के साथ यूं वक्‍त बिताना भी पसंद है विराट कोहली को

टीम इंडिया के कप्‍तान ने कहा,‘ड्रिंक्स के बाद मैंने प्रयास किया कि 34वें से 40वें ओवर के बीच आक्रामक बल्लेबाजी करूं ताकि 340-350 रन बन सकें. मेरे आउट होने के बाद नए बल्लेबाजों को आउट होने में समय लगा हमें वर्ल्‍डकप से पहले इन चीजों को ध्यान में रखना होगा.'उन्होंने कहा,‘हमें इस दौरान 15-20 रन अतिरिक्त बनाने होंगे.'स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने मिलकर फिर छह विकेट लिए. कोहली ने दोनों स्पिन गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा,‘वे हमेशा विकेट लेने को तत्पर रहते हैं जो अहम है. वे 40 रन देकर विकेटरहित रहने की बजाय 60 रन देकर ज्यादा विकेट लेना पसंद करते हैं.'

पीटरसन ने पहले की विराट कोहली की खिंचाई, फिर बोले, 'चलिए आपको छोड़ता हूं क्‍योंकि...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी ओर, न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने कहा कि हारना अफसोसजनक है. हारने के बजाय हम जिस तरह से हार रहे है, यह बात निराशाजनक है. उन्‍होंने भारतीय टीम को जीत का श्रेय दिया. विलियमसन ने कहा कि भारत को 324 का स्‍कोर अच्‍छा था लेकिन इस मैदान पर चेज किया जा सकता था. हम लगातार विकेट गंवाते रहे जिसके कारण मैच में हमें हारना पड़ा. यदि हमारे पास विकेट रहते तो मुकाबला बेहद रोमांचक और करीबी हो सकता था.

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली