NDTV Khabar

VIDEO: मैच में आशीष नेहरा ने किया कुछ ऐसा, विराट कोहली हंस-हंसकर हुए लोटपोट

नेहरा ने इस मैच में एक भी विकेट नहीं लिया. पर उन्होंने एक ऐसी चीज की जिससे उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. कॉमेंन्ट्रर विरेंद्र सहवाग भी एक्साइटेड हो गए और विराट कोहली ने हंस-हंसकर लोटपोट हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: मैच में आशीष नेहरा ने किया कुछ ऐसा, विराट कोहली हंस-हंसकर हुए लोटपोट

आशीष नेहरा की फील्डिंग देख हंस पड़े विराट कोहली.

खास बातें

  1. टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को पहले टी-20 में 53 रन से हरा दिया.
  2. आशीष नेहरा की फिल्डिंग देख विराट कोहली हंस पड़े.
  3. विरेंद्र सहवाग ने कॉमेंट्री के दौरान की तारीफ.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को पहले टी-20 में 53 रन से हरा दिया. ये मैच टीम इंडिया के लिए बहुत महत्वपूर्ण था. क्योंकि ये मैच आशीष नेहरा का पहला मैच था. टीम इंडिया जीत के साथ नेहरा को विदाई देना चाहते थे. नेहरा ने इस मैच में एक भी विकेट नहीं लिया. पर उन्होंने एक ऐसी चीज की जिससे उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. कॉमेंन्ट्रर विरेंद्र सहवाग भी एक्साइटेड हो गए और विराट कोहली ने हंस-हंसकर लोटपोट हो गए. इसी के साथ आशीष नेहरा को शानदार विदाई दी गई. आइए जानते हैं आखिर हुआ क्या था....

पढ़ें- विदाई मैच के बाद बोले नेहरा, अब मेरे शरीर को आराम मिलेगा​

आशीष नेहरा ने की शानदार फील्डिंग
न्यूजीलैंड जब बल्लेबाजी करने उतरा तो पहले ही टीम इंडिया ने उन पर प्रेशर बना लिया. न्यूजीलैंड जब भी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करता तो टीम इंडिया विकेट ले लेता. 15 ओवर में ही न्यूजीलैंड के 7 विकेट गिरा दिए थे. जिससे टीम इंडिया की जीत लगभग पक्की कर ली थी. 16वां ओवर यजुवेंद्र चहल कर रहे थे. चौथे गेंद पर टिम साउदी ने पीछे शॉट खेला. वहां आशीष नेहरा फील्डिंग कर रहे थे. लेकिन गेंद काफी दूर थी.


पढ़ें- आखिरी मैच से पहले धोनी और कोहली ने नेहरा को भेंट की 'खास ट्रॉफी' 

आशीष नेहरा ने पैरों से बॉल रोकी और बॉल हवा में उड़कर उनके हाथों में आ गई. जिसको देखकर विरेंद्र सहवाग भी कह पड़े- 'नेहराजी ने कमाल कर दिया... शानदार फिल्डिंग का मुजायरा.' यही नहीं पूरी टीम भी तालियां बजाने लगी. देखने लायक था विराट कोहली का चेहरा.  फील्डिंग देखते ही विराट कोहली उनको हंसते हंसते शाबाशी देने लगे और ये कैमरे पर रिकॉर्ड हो गया.

देखें वीडियो-


पढ़ें- आशीष नेहरा को आखिरी इंटनेशनल मैच के लिए शुभकामनाएं देते हुए यह बोले कपिल देव

आशीष नेहरा का रहा शानदार करियर
आशीष नेहरा ने 1999 में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 17 टेस्ट खेलते हुए 44 विकेट लिए जिसमें उनका बेस्ट 72 रन देकर 4 विकेट रहा. वहीं वनडे की बात करें तो उन्होंने 120 वनडे खेलते हुए 157 विकेट लिए. जिसमें उनका बेस्ट 6/23 रहा. अब बात करते हैं टी-20 की, उन्होंने 27 टी-20 खेलते हुए 34 विकेट चटकाए जिसमें उनका बेस्ट 3/19 रहा. 

टिप्पणियां

यहां क्लिक कर देख सकते हैं पूरा वीडियो-​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement