NDTV Khabar

क्रिकेट: अंडर 19 एशिया कप में नेपाल ने भारत को 19 रन से हराकर चौंकाया

कप्तान दीपेंद्र सिंह के अलाराउंड प्रदर्शन की बदौलत नेपाल ने अंडर 19 एशिया कप वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में उलटफेर करते हुए आज यहां पूर्व चैंपियन भारत को 19 रन से हरा दिया.

10 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेट: अंडर 19 एशिया कप में नेपाल ने भारत को 19 रन से हराकर चौंकाया

प्रतीकात्‍मक फोटो

खास बातें

  1. नेपाल की जीत में दीपेंद्र सिंह का दोहरा प्रदर्शन
  2. 88 रन बनाने के बाद चार विकेट भी हासिल किए
  3. नेपाल के 185 के जवाब में भारतीय टीम 166 पर ढेर
कुआलालंपुर: कप्तान दीपेंद्र सिंह के अलाराउंड प्रदर्शन की बदौलत नेपाल ने अंडर 19 एशिया कप वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में उलटफेर करते हुए आज यहां पूर्व चैंपियन भारत को 19 रन से हरा दिया. मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए नेपाल की टीम ने मजबूत भारतीय टीम को हार के लिए मजबूर कर दिया.नेपाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान दीपेंद्र सिंह के 88 रन की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट पर 185 रन बनाए. जे सिंह ने भी 36 रन का योगदान दिया. जवाब में भारतीय टीम के बल्‍लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया और पूरी टीम महज 166 रन बनाकर ढेर हो गई. श्रीलंका के दीपेंद्र ने बल्‍लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया. उन्‍होंने 39 रन देकर चार विकेट चटकाए. भारतीय टीम को 48 .1 ओवर में 166 रन पर ढेर करने में उनका अहम योगदान रहा.

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और कोहली में जीत की भूख है कॉमन

भारत की ओर से कप्तान हिमांशु राणा ने सर्वाधिक 46 रन बनाए जबकि मनजोत कालरा ने 35 रन का योगदान दिया. टीम के अन्‍य बल्‍लेबाज नाकाम रहे और भारतीय टीम को मैच में हार का सामना करना पड़ा.  (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement