टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित होने के कारण 'डिलीवरी बॉय' बनने को मजबूर है यह गेंदबाज

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया की आर्थिक स्थिती बेहद ही चिंताजनक हो चुकी है. इसका असर खिलाड़ियों पर भी पड़ा है. ऐसा ही एक क्रिकेटर है नीदरलैंड के गेंदबाज पॉल वान मीकेरेन (Paul van Meekeren)

टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित होने के कारण 'डिलीवरी बॉय' बनने को मजबूर है यह गेंदबाज

टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित होने के कारण 'डिलीवरी बॉय' बनने को मजबूर है यह गेंदबाज

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया की आर्थिक स्थिती बेहद ही चिंताजनक हो चुकी है. इसका असर खिलाड़ियों पर भी पड़ा है. ऐसा ही एक क्रिकेटर है नीदरलैंड के गेंदबाज पॉल वान मीकेरेन (Paul van Meekeren). हाल ही में पॉल वान मीकेरेन ने अपने ट्वीट से खुलासा किया कि लॉकडाउन के कारण उन्हें अपनी और दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए डिलीवरी बॉय बनना पड़ा है. दरअसल कोरोना वायरस के कारण टी20 वर्ल्‍ड कप को स्थगित कर दिया गया. ऐसे में क्रिकइंफो ने एक ट्वीट किया जिसमें क्रिकेट टी-20 वर्ल्ड कप की बात की गई थी और लिखा था कि यदि कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट स्थगित न हुआ होता तो आज टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाता.'

इस ट्वीट पर पॉल वान मीकेरेन ने अपना रिएक्शन दिया और लिखा कि, मैं भी इस समय क्रिकेट खेल रहा होता, लेकिन इस वक्त 'अपनी दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए उबेर ईट्स के डिलीवरी एक्‍यूजिटिव के रूप में काम करना पड़ रहा है.' बता दें कि नीदलैंड्स में जन्‍में पॉल ने 2013 में केन्‍या के खिलाफ टी20 मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्‍यू किया था.

Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल सकते हैं इशांत शर्मा, चोट को लेकर आई यह अपडेट

पॉल वान मीकेरेन (Paul van Meekeren) ने 5 वनडे और 41 टी20 में अपने देश का प्रतिनिधित्‍व किया. उन्होंने इस दौरान वनडे में 4 विकेट और टी-20 में 47 विकेट लेने में सफलता पाई है. इसके अलावा वनडे डेब्यू मैच में उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज हाशिम अमला को आउट भी किया था.

Newsbeep

इसके साथ-साथ  पॉल काउंटी क्रिकेट में समरसेट की ओर से खेल चुके हैं.  अब टी-20 वर्ल्ड कर 2021 में खेला जाएगा ऐसे में पॉल भी नीदरलैंड्स की ओर से 2021 का टी-20 वर्ल्ड कप खेल सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​