Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोलकाता की वीरान सड़कें देख सौरव गांगुली हुए इमोशनल, ट्वीट कर लिखी ऐसी बात

कोरोनावायरस के कारण कोलकाता बंद होने पर सौरव गांगुली इमोशनल हो गए हैं, उन्होंने ट्वीट कर फैन्स से सतर्क रहने की बात कही और साथ ही दिलासा दिया कि यह सब जल्द खत्म होगा..

कोलकाता की वीरान सड़कें देख सौरव गांगुली हुए इमोशनल, ट्वीट कर लिखी ऐसी बात

कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए गांगुली हुए इमोशनल

खास बातें

  • कोलकाता में वीरान सड़कों को देखकर गांगुली ने किया ट्वीट
  • इमोशनल होकर कहा, कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा
  • कोरोनावायरस के कारण आईपीएल पर भी लगा रोक

कोरोनावायरस (coronavirus ) के कारण पश्चिम बंगाल बंद जैसी स्थिति में है. राज्य की राजधानी कोलकाता के निवासी बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने मंगलवार को कहा है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह शहर इस स्थिति में होगा, कि शहर की सड़कों पर एक भी इंसान नहीं होगा. गांगुली ने कोलकाता की कुछ तस्वीरों के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, "कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने शहर को इस तरह देखूंगा. सुरक्षित रहिए..यह जल्दी बेहतर होगा, आप सभी को मेरा प्यार." कोरोनावायरस के कारण बंद में सभी लोग अपने घर में हैं और जो लोग बाहर आ रहे हैं, पुलिस उन्हें वापस भेज रही है. गौरतलब है कि वायरस के कहर को देखते हुए आईपीएल (IPL 2020) को भी स्थगित कर दिया गया है. इसके अलावा भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज को भी इसी खौफ के चलते रद्द किया गया है.

बता दें कि इंटरनेशनल लेवल पर भी क्रिकेट टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया है. कोरोना से बचने के लिए क्रिकेटर सेल्फ आइयोलेशन की प्रक्रिया को अपनाकर घर में रह रहे हैं. इसके अलावा क्रिकेटर ट्वीट के जरिए फैन्स को सतर्क रहने की सलाह भी दे रहे हैं. भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी कोरोना वायरस के खतरों के बीच लोगों से घर में ही रहने की अपील की है।

 विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के अनुसार, दुनियाभर में अब तक 3,30,000 से ज़्यादा मरीज़ हो चुके हैं, और अब तक 14,000 से ज़्यादा लोग कोरोनावायरस से हुए COVID-19 की वजह से जान गंवा चुके हैं. वहीं भारत में 490 से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान