NDTV Khabar

न्यूजीलैंड के इस क्रिकेटर ने राजकोट T-20 मैच से पहले दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी ने कहा कि दूसरे मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ देगी और सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में होने वाले मैच में मेजबानों को मात देने की पूरी कोशिश करेगी.

127 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
न्यूजीलैंड के इस क्रिकेटर ने राजकोट T-20 मैच से पहले दिया बड़ा बयान

फाइल फोटो

खास बातें

  1. ईश सोढ़ी ने राजकोट T-20 मैच से पहले दिया बड़ा बयान
  2. सोढ़ी ने कहा भारतीय टीम ने दिल्ली में हमसे बेहतर खेल दिखाया
  3. उन्होंने कहा कि राजकोट में हम वापसी करेंगे
राजकोट: न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी ने कहा कि उनकी टीम भारत के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ देगी और सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में होने वाले मैच में मेजबानों को मात देने की पूरी कोशिश करेगी. भारत और न्यूजीलैंड की टीमें दूसरे टी-20 मैच में आज आमने-सामने होंगी. भारत ने दिल्ली में खेले गए मैच में किवी टीम को 53 रनों से मात दी थी. इस मैच में किवी टीम खेल के हर क्षेत्र में भारत से पीछे रही थी और पहली बार खेल के सबसे छोटे प्रारूप में वह भारत से हारी थी. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: आशीष नेहरा की फेयरवेल पार्टी में खूब हुई मस्ती, सहवाग और कोहली ने किया यह कारनामा…

मैच की पूर्व संध्या पर सोढ़ी ने कहा, "हम जो भी मैच खेलते हैं उसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करते हैं और अपने देश के लिए मैच जीतने की कोशिश करते हैं. हम अगले मैच में भी इस मानसिकता के साथ जाएंगे." उन्होंने कहा, "हम पिच को देखेंगे तय करेंगे कि हमें किस तरह से खेलना है और उम्मीद है कि परिस्थतियों का अच्छे से फायदा उठाते हुए हम जीत हासिल करेंगे." लेग स्पिनर ने कहा, "0-1 से पीछे रहने के बाद वापसी करना मुश्किल होता है, लेकिन अभी दो मैच बाकी हैं और हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना है."

VIDEO: धोनी और कोहली में कॉमन है जीत की भूख : चेतेश्‍वर पुजारा
पहले मैच में रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 158 रनों की साझेदारी करते हुए भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया था। सोढ़ी ने इन दोनों बल्लेबाजों की तारीफ की. उन्होंने कहा, "टी-20 क्रिकेट में लय हासिल करना काफी मायने रखता है. मेरा मानना है कि भारत ने शुरू में अच्छी साझेदारी की थी और इससे उन्हें लय हासिल करने में मदद मिली." भारत इस समय सीरीज में 1-0 से आगे है. न्यूजीलैंड की कोशिश अब सीरीज में 1-1 से बराबरी करने की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement