न्‍यूजीलैंड का बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश से दूसरा प्रैक्टिस मैच कल, पृथ्‍वी शॉ होंगे आकर्षण का केंद्र

पहले अभ्‍यास मैच में मिली 30 रन की हार से न्‍यूजीलैंड टीम को भारत दौरे में आगे आने वाली चुनौती का अहसास हो गया है.

न्‍यूजीलैंड का बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश से दूसरा प्रैक्टिस मैच कल, पृथ्‍वी शॉ होंगे आकर्षण का केंद्र

पहले प्रैक्टिस मैच में पृथ्‍वी शॉ ने 66 रन की शानदार पारी खेली थी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पहले अभ्‍यास मैच में 30 रन से हार गई थी न्‍यूजीलैंड टीम
  • मैच में बोर्ड एकादश के पृथ्‍वी शॉ रहे थे आकर्षण का केंद्र
  • भारत-न्‍यूजीलैंड वनडे सीरीज का पहला मैच 22 अक्‍टूबर को
मुंबई:

पहले अभ्‍यास मैच में मिली 30 रन की हार से न्‍यूजीलैंड टीम को भारत दौरे में आगे आने वाली चुनौती का अहसास हो गया है. कीवी टीम को 22 अक्‍टूबर से शुरू होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज में जोरदार फॉर्म में चल रही भारतीय टीम का सामना करना है. मंगलवार को हुए अभ्‍यास मैच में मेहमान टीम को बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश से हार का सामना करना पड़ा. बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश के खिलाफ ही टीम का दूसरा अभ्‍यास मैच गुरुवार को होगा. केन विलियमसन की टीम ने इस मैच में बेहतर प्रदर्शन की उम्‍मीद जताई है.

युवा बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम में पृथ्वी शॉ, केएल राहुल और करुण नायर जैसे खिलाड़ी हैं. इस टीम ने केन विलियमसन की कीवी टीम को पहले अभ्यास मैच में 30 रन से हराया था. न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को भारतीय स्पिनरों कुलदीप यादव, अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल का सामना करना है लेकिन वे शाहबाज नदीम और कर्ण शर्मा को भी नहीं खेल सके.

वीडियो: टीम इंडिया की सीरीज जीत में रोहित शर्मा चमके
मेजबान टीम में पृथ्वी शॉ एक बार फिर आकर्षण का केंद्र होंगे जिन्होंने ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी और एडम मिल्ने जैसे गेंदबाजों का बखूबी सामना किया. न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम से बाहर किये गए केएल राहुल के पास अगले रणजी मैच से पहले लय में लौटने का यह सुनहरा मौका है. कल हालांकि सभी की नजरें 17 बरस के शॉ पर होगी जो राष्ट्रीय चयनकर्ताओं का ध्यान खींचना चाहेंगे. न्‍यूजीलैंड टीम के लिहाज से बात करें तो उसके शीर्षक्रम को स्पिनरों के खिलाफ संभलकर खेलना होगा. कप्तान केन विलियमसन और टाम लाथम ने रन बनाये हैं लेकिन रोस टेलर और कोलिन मुनरो को बेहतर प्रदर्शन करना होगा जो खराब शॉट खेलकर आउट हुए. (इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com