NDTV Khabar

IND vs NZ: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्‍यूजीलैंड ने उतारी मजबूत टीम, जानें कौन-कौन है शामिल..

न्‍यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने भारत के खिलाफ (India vs New Zealand) होने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज (ODI Series) के लिए अपनी टीम घोषित कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs NZ: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्‍यूजीलैंड ने उतारी मजबूत टीम, जानें कौन-कौन है शामिल..

न्‍यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ पहले तीन वनडे के लिए टीम घोषित कर दी है

खास बातें

  1. पहले तीन वनडे के लिए घोषित की गई टीम
  2. टीम में ट्रेंट बोल्‍ट और सेंटनर भी शामिल हैं
  3. लैथम और ग्रैंडहोम को भी दिया गया है स्‍थान
वेलिंगटन:

न्‍यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने भारत के खिलाफ (India vs New Zealand) होने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज (ODI Series) के लिए अपनी टीम घोषित कर दी है. यह टीम पहले तीन वनडे के लिए है. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान रेस्‍ट दिए गए टॉम लैथम और कॉलिन डि ग्रैंडहोम भी न्‍यूजीलैंड टीम में शामिल हैं. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्‍ट को आराम दिया गया था लेकिन उन्‍हें भी भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में जगह दी गई है. भारत के खिलाफ न्‍यूजीलैंड ने अपनी मजबूत टीम उतारने की हरसंभव कोशिश की है.

BPL: जब डेविड वॉर्नर दाएं हाथ से करने लगे बैटिंग, क्रिस गेल की गेंदबाजी की धज्जियां बिखेरीं, VIDEO

 


स्पिन गेंदबाजी को मजबूती देने के लिए मिचेल सेंटनर को टीम में जगह मिली है, उनका साथ देने के लिए भारतीय मूल के ईश सोढ़ी होंगे. गौरतलब है कि वनडे रैंकिंग में भारतीय टीम इस समय दूसरे स्‍थान पर है जबकि तीसरे स्‍थान पर न्‍यूजीलैंड है. इंग्‍लैंड वनडे रैंकिंग में शीर्ष स्‍थान पर है.

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज 23 जनवरी से प्रारंभ होगी. सीरीज का पहला वनडे 23 जनवरी को नेपियर में आयोजित होगा. दूसरा वनडे 26 जनवरी को माउंट मानगुनई और तीसरा भी इसी स्‍थान पर 28 जनवरी को होगा. चौथा वनडे मैच 31 जनवरी को हेमिल्‍टन में खेला जाना है जबकि आखिरी वनडे 3 फरवरी को वेलिंगटन में होगा.

न्‍यूजीलैंड टीम इस प्रकार हैं..

टिप्पणियां

केन विलियमसन (कप्‍तान), ट्रेंट बोल्‍ट, डग ब्रेसवेल, कॉलिन डिग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्‍युसन, मार्टिन गप्टिल, मैट हैनरी, टॉम लैथम, कॉलिन मुनरो, हैनरी निकोलस, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी और रॉस टेलर.

वीडियो: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज जीतने के बाद यह बोले विराट


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement