NZ vs IND: प्रैक्‍ट‍िस मैच में शतक जड़ने वाले हनुमा व‍िहारी की हुई तारीफ, फैन ने कहा-क्‍या बात है व‍िहारीजी..

Rractice Game: हनुमा की बात करें तो उन्‍होंने अपनी शतकीय पारी के दौरान 182 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और तीन छक्‍के लगाए. सोशल मीड‍िया पर क्र‍िकेटप्रेम‍ियों ने उनकी बल्‍लेबाजी की सराहना की.

NZ vs IND: प्रैक्‍ट‍िस मैच में शतक जड़ने वाले हनुमा व‍िहारी की हुई  तारीफ, फैन ने कहा-क्‍या बात है व‍िहारीजी..

Hanuma Vihari ने प्रैक्‍ट‍िस मैच में 101 रन की शानदार पारी खेली

खास बातें

  • मैच में हनुमा व‍िहारी ने जड़ा शतक
  • पुजारा ने पहली पारी में 93 रन बनाए
  • शॉ, शुभमन और पंत हुए फ्लॉप
हैम‍िल्‍टन:

Hanuma Vihari: न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ टेस्‍ट सीरीज के पहले तीन द‍िवसीय अभ्‍यास मैच (New Zealand XI vs India, Practice Match) में न्‍यूजीलैंड इलेवन के ख‍िलाफ भारतीय टीम केवल 263 रन बनाकर ही आउट हो गई. मैच में जहां शुभमन ग‍िल, पृथ्‍वी शॉ, मयंक अग्रवाल और ऋषभ पंत जैसे बल्‍लेबाज फ्लॉप हुए, वहीं आमतौर पर चर्चा से बाहर रहने वाले हनुमा व‍िहारी (Hanuma Vihari) ने शतकीय पारी खेली. हनुमा 101 रन बनाने के बाद र‍िटायर हुए. इस प्रैक्‍ट‍िस मैच में चेतेश्‍वर पुजारा ने भी बल्‍लेबाजी का अच्‍छा अभ्‍यास क‍िया और 93 रन बनाए.हनुमा की बात करें तो उन्‍होंने अपनी शतकीय पारी के दौरान 182 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और तीन छक्‍के लगाए. सोशल मीड‍िया पर क्र‍िकेटप्रेम‍ियों ने उनकी बल्‍लेबाजी की सराहना की.

प्रैक्‍ट‍िस मैच में पृथ्‍वी शॉ और शुभमन गिल 0 पर आउट

एक फैन ने ल‍िखा-वेल प्‍लेड व‍िहारी और पुजारा. एक अन्‍य यूजर ने व‍िहारी की पारी पर र‍िएक्‍शन देते हुए ल‍िखा-चुपके से आना और काम कर जाना. क्‍या बात है व‍िहारी जी...एक अन्‍य फैन ने हनुमा व‍िहारी और पुजारा को परफेक्‍ट टेस्‍ट बैट्समैन करार द‍िया, वहीं एक अन्‍य ने सवाल दागा क‍ि ऐसे समय जब शॉ और शुभमन, दोनों प्रैक्‍ट‍िस मैच में फेल हो गए क्‍या हनुमा पारी की शुरुआत करेंगे.

 

 

 

 

इस प्रैक्‍ट‍िस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला क‍िया. भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब हुई और स्‍कॉट कुग्‍लेजि‍न ने नए बल्‍लेबाजों पृथ्‍वी शॉ (0), मयंक अग्रवाल (1) और पृथ्‍वी शॉ (0) सस्‍ते में आउट हो गए. अज‍िंक्‍य रहाणे ने भी न‍िराश क‍िया और 18 रन बनाकर चौथे व‍िकेट के रूप में पवेल‍ियन लौट गए. भारत की कोश‍िश इस मैच में ज्‍यादा से ज्‍यादा बल्‍लेबाजों को बैट‍िंग का मौका देकर पहले टेस्‍ट से पूर्व बैट‍िंग का अभ्‍यास करने की रही. मुश्‍क‍िल के इन क्षणों में हनुमा व‍िहारी ने 101 और चेतेश्‍वर पुजारा(Cheteshwar Pujara) ने 93 रन बनाकर पारी को संभाला. जहां पुजारा 11 चौकों और एक छक्‍के की पारी खेलने के बाद जेक ग‍िब्‍सन के श‍िकार बने जबक‍ि हनुमा (Hanuma Vihari) र‍िटायर हुए.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com