निकोलस पूरन ने गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई, घुटनों पर बैठकर बोले- 'मैंने तुम्हे पा ही लिया.'

वेस्टइंडीज के धुरंधर और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के दिग्गज बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने अपनी गर्लफ्रेंड एलिसा मिगुएल से सगाई कर ली है.  निकोलस पूरन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है,

निकोलस पूरन ने गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई, घुटनों पर बैठकर बोले- 'मैंने तुम्हे पा ही लिया.'

निकोलस पूरन ने गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई, घुटनों पर बैठकर बोले- 'मैंने तुम्हे पा ही लिया.'

वेस्टइंडीज के धुरंधर और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के दिग्गज बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने अपनी गर्लफ्रेंड एलिसा मिगुएल से सगाई कर ली है.  निकोलस पूरन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है, निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने घुटनों पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को सगाई की अंगूठी पहनाई. सोशल मीडिया पर पूरन के द्वारा शेयर की गई तस्वीर खूब वायरल हो रही है और फैन्स उन्हें जमकर बधाई भी दे रहे हैं. पूरन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'हमारे ऊपर ईश्वर का आशीर्वाद है. मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने और एलिसा ने सगाई कर ली है. लव यू एलिसा. मैंने तुम्हे पा ही लिया.' पूरन के इस ऐलान के बाद पोलार्ड ने भी कमेंट कर उन्हें सगाई की बधाई दी है. 

Yusuf Pathan: भारत के विस्फोटक खिलाड़ियों में एक रहा, IPL में ठोका 37 गेंद पर शतक

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के साथी खिलाड़ी मनदीप ने भी उन्हें नई पारी के लिए शुभकामनाएं दी है. इन दो खिलाड़ियों के अलावा पंजाब के हेड कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने भी बधाई दी और कमेंट करते हुए लिखा, बधाई हो निकोलस पूरन. दोनों पर ईश्वर आशीर्वाद बनाए रखे. 

आकाश चोपड़ा का चौंकाने वाला बयान- मेगा ऑक्शन होता है तो MS Dhoni को चेन्नई सुपरकिंग्स से रिलीज कर देना चाहिए

Newsbeep

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में पूरन ने 14 मैचों में 35.30 के औसत और 169.71 के स्ट्राइक रेट से 353 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 25 छक्के भी लगाए. इतना ही नहीं इसी सीजन में उन्होंने अपनी फील्डिंग से भी कमाल किया था और हर किसी को हैरान कर दिया था. आपको याद हो कि कैसे पूरन ने बाउंड्री लाइन पर छलांग लगाकर छक्का बचाया था. हालांकि वो कैच नहीं लपक पाए थे लेकिन टीम के लिए छक्का बचाकर मैच को रोमांचक बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​