NDTV Khabar

Nidahas Trophy: टूटा मिला बांग्लादेश के ड्रेसिंग रूम का कांच, मैच के बाद ऐसा था माहौल

निदास ट्रॉफी में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला गया मुकाबला कॉन्ट्रोवर्शियल रहा. जीत के बाद बांग्लादेश का ड्रेसिंग रूम में कांच टूटे मिले. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने ही कांच तोड़े हैं.

406 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Nidahas Trophy: टूटा मिला बांग्लादेश के ड्रेसिंग रूम का कांच, मैच के बाद ऐसा था माहौल

जीत के बाद बांग्लादेश के ड्रेसिंग रूम में कांच टूटे मिले.

खास बातें

  1. जीत के बाद बांग्लादेश का ड्रेसिंग रूम में कांच टूटे मिले.
  2. मैच शुक्रवार शाम कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया था.
  3. मैच के आखिरी ओवर में काफी हंगामा हुआ.
नई दिल्ली: निदास ट्रॉफी में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला गया मुकाबला कॉन्ट्रोवर्शियल रहा. जीत के बाद बांग्लादेश का ड्रेसिंग रूम में कांच टूटे मिले. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने ही कांच तोड़े हैं. मैच शुक्रवार शाम कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया था. मैच के आखिरी ओवर में काफी हंगामा हुआ. पहले नो बॉल न दिए जाने की वजह से शाकिब-अल-हसन ने वॉक आउट करने का फैसला लिया. जिसके बाद मैच जीतने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने श्रीलंका खिलाड़ियों से झड़प की. 

Nidahas Trophy: मैच जीतने के बाद बांग्लादेश ने मचाया हंगामा, पहले लड़े फिर किया नागिन डांस

जिसके बाद बांग्लादेशी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने मामले को शांत किया. ESPNCricinfo के मुताबिक, मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड ने फुटेज देखा और केटरिंग स्टॉफ से बात की, उन्होंने कुछ खिलाड़ियों के नाम बताए हैं. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि बांग्लादेश की टीम मैनेजमेंट ने ड्रेसिंग रूम के नुकसान को हर्जाना देने को भी तैयार हैं. बांग्लादेशी कप्तान शाकिब-अल-हसन ने मामला शांत करने की कोशिश की.

टिप्पणियां
Nidahas Trophy: बांग्‍लादेश ने श्रीलंका को हराकर फाइनल में बनाई जगह, रविवार को भारत से होगा मुकाबला

उन्होंने कहा- ''मैं उन्हें वापस नहीं बुला रहा था, मैं उनसे खेलने के लिए कह रहा था. आप इसे दोनों तरह से देख सकते हैं. हम सभी इंसान हैं और गलती होती हैं. हमें अब आगे बढ़ना चाहिए. ग्राउंड पर हम हेल्दी कॉम्पिटीशन रखते हैं लेकिन बाहर हम अच्छे दोस्त हैं.'' बता दें, निदास ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला बांग्लादेश और भारत के बीच खेला जाएगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement