Nidahas Trophy Final: रोहित शर्मा और बाकी भारतीय बल्लेबाजों को इस ओवर में सतर्क रहना होगा. यह है 'ठोस वजह'

अगर यह खास ओवर सही निकल भी गया, तो भविष्य में भी भारतीय बल्लेबाजों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि ऐसा क्यों रहा है.

Nidahas Trophy Final: रोहित शर्मा और बाकी भारतीय बल्लेबाजों को इस ओवर में सतर्क रहना होगा. यह है 'ठोस वजह'

रोहित शर्मा

खास बातें

  • ये ओवर भी कहीं भारी न पड़ जाए!
  • धवन और रैना इस ओवर से पहले ही लौटे
  • ध्यान से टीम इंडिया, ध्यान से!
नई दिल्ली:

निधास टी20 ट्रॉफी में बांग्लादेश के खिलाफ फाइनल में रोहित शर्मा और बाकी बल्बेबाजों को बहुत ही सतर्क होकर बल्लेबाजी करनी पड़ेगी. वजह यह है कि खास नंबर का ओवर भारतीय बल्लेबाजों के लिए अनलकी साबित हुआ है. या कहें इस ओवर में टीम इंडिया ने ज्यादा कीमत चुकाई है. वैसे अगर यह खास ओवर सही निकल भी गया, तो कोचिंग स्टॉफ को यह पता लगाना होगा कि यही ओवर आखिर क्यों टीम इंडिया पर भारी पड़ रहा है.
 

फाइनल में  अब जबकि भारत को ठीक-ठीक लक्ष्य मिला है और शिखर धवन भी इस खास ओवर से पहले ही विदा हो गए. 
ऐसे में अब रोहित शर्मा और बाकी बल्लेबाजों की जिम्मेदारी है टीम को खराब शुरुआत से उबारते हुए अच्छा प्लेटफॉर्म तैयार करें.वैसे टी-20 फॉर्मेट में ज्यादातर मौकों की तरह निधास ट्रॉफी के फाइनल में भी रोहित और शिखर की शुरुआत खराब रही. होता यह है कि शिखर धवन चलते हैं, तो रोहित शर्मा नहीं चलते. रोहित का बल्ला बोलता है, तो धवन का बल्ला खामोश हो जाता है. इस बार भी धवन का बल्ला खामोश हो गया. 

यह भी पढ़ें:  Nidhas Trophy Final: कुछ ऐसे वॉशिंगटन सुंदर ने बांग्लादेशियों की बोलती बंद की, बने 'पावर-प्ले' के सिकंदर

Newsbeep

वैसे बात यहां बाकी बल्लेबाजों की भी हो रही है. बात यह है कि इस खास ओवर में टी-20 में भारत ने सबसे ज्यादा विकेट गंवाए हैं.  भारत ने 11वे ओवर में 27 विकेट गंवाए हैं और तीसरे ओवर में 25 विकेट गंवाए है. लेकिन इन दोनों का नंबर दूसरा और तीसरा है. इन से भी ज्यादा विकेट भारत ने एक और ओवर में गंवाए हैं.ॉ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: चौतरफा घिरने पर मोहम्मद शमी खुद को निर्दोष  बता रहे हैं
बता दें कि भारत ने टी-20 में सबसे ज्यादा विकेट पांचवें ओवर में गंवाए हैं. इस फॉर्मेट के इस ओवर में भारत के बल्लेबाज 31 बार आउट हुए. यही वजह है कि हम कह रहे हैं कि रोहित, धवन और बाकी बल्लेबाजों को इस ओवर में संभलकर खेलना होगा.