Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Nidahas Trophy Final: सुनील गावस्कर ने इस ऑस्ट्रेलियाई के अनुरोध पर टीवी स्क्रीन पर किया नागिन डांस

सुनील गावस्कर गुजरे दिनों में अपनी बैटिंग की तरह सार्वजनिक जीवन में भी साहस दिखाने में बिल्कुल भी नहीं झिझकते

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Nidahas Trophy Final: सुनील गावस्कर ने इस ऑस्ट्रेलियाई के अनुरोध पर टीवी स्क्रीन पर किया नागिन डांस

कमेंट्री के दौरान नागिन डांस करते गावस्कर

खास बातें

  1. गावस्कर के दिल में दर्द-ए-नागिन!
  2. कुछ ऐसे बाहर उमड़ी नागिन!
  3. सनी का सुपर अंदाज देखिए!
नई दिल्ली:

निधास टी-20 ट्रॉफी टूर्नामेंट कई बातों के लिए याद किया जाएगा. और इन बातों में शायद भले ही नागिन डांस का नंबर पहले नंबर पर न आए, लेकिन लोकप्रियता के पहलू से यह डांस बाजी मार सकता है. श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच पिछले दोनों मुकाबलों में बांग्लादेशी खिलाड़ियों का नागिन डांस फाइनल में भी चर्चा का विषय रहा. इसका असर इतना हुआ कि कमेंट्री बॉक्स में सुनील गावस्कर भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की तरफ से मिले डांस के अनुरोध को ठुकरा नहीं सके.
 

वास्तव में बांग्लादेश ने हर मैच में जीत के बाद नागिन डांस किया. लेकिन नृत्य के ब्रांड एंबैस्डर बन गए पूर्व कप्तान और विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम. श्रीलंका के खिलाफ पहले मुकाबले में मुश्फिकुर रहीम ने बहुत ही आतिशी अर्धशतक बनाया था. और अपनी टीम को जिताने के बाद मुश्फिकुर रहीम के नागिन अंदाज ने स्थानीय और सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियों बटोरीं, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ अगले लीग मुकाबले में तो यह नागिन डांस अपने चरम पर था. 
 
यह भी पढ़ें : Nidhas Trophy Final: कुछ ऐसे वॉशिंगटन सुंदर ने बांग्लादेशियों की बोलती बंद की, बने 'पावर-प्ले' के सिकंदर
टिप्पणियां

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच में जीत के बाद पूरी बांग्लादेशी टीम ने यह नागिन डांस किया, तो टीम की तस्वीरों की सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई. इसका असर  कमेंट्री बॉक्स पर भी हुआ. स्क्रीन पर मुश्फिकुर रहीम का चेहरा आया, तो ब्रेट लीग ने गावस्कर से नागिन डांस का अनुरोध  किया, तो गावस्कर ने तुरंत ही उनकी ख्वाहिश पूरी करने में देर नहीं लगाई. और जब स्क्रीन पर दर्शकों ने गावस्कर को नागिन डांस करते देखा, तो स्टेडियम में जमा दर्शकों ने पूरे उत्साह और जोर-शोर से नागिन डांस शुरू कर दिया. 


VIDEO : मोहम्मद शमी ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है.
बहरहाल गावस्कर का अंदाज एक बार फिर से यह बता गया कि वह जिंदगी को कितने सकारात्मक ढंग से जीते हैं. गावस्कर ने पूर्व में भी सहारा इंडिया के एक कार्यक्रम में  स्टेज पर डांस करते दिखाई पड़े थे. वहीं वह कमेंट्री के दौरान अक्सर गाना गाते भी दिखाई पड़ जाते हैं.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जस्टिस एस मुरलीधर के तबादले की टाइमिंग पर घिरी मोदी सरकार, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दी सफाई

Advertisement