NDTV Khabar

Nidahas Trophy Final: इस वजह से बांग्लादेशी गेंदबाज ने मांगी देशवासियों से माफी, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बढ़ाया हौसला

पीड़ादायक हार के बाद अब बांग्लादेशी क्रिकेटरों की देशवासियों से माफी मांगने का सिलसिला शुरू हो गया है. देखते हैं अब दूसरा नाम किसका होगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Nidahas Trophy Final: इस वजह से बांग्लादेशी गेंदबाज ने मांगी देशवासियों से माफी, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बढ़ाया हौसला

बांग्लादेशी तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन

खास बातें

  1. रुबेल की निकली रुलाई!
  2. हमसे भूल हो गई, हमका माफी दई दो !
  3. एक औवर...और जिंदगी भर का मलाल
नई दिल्ली:

रविवार को निधास टी20 ट्रॉफी के फाइनल में टीम इंडिया के हाथों के हाथों मिली स्तब्धकारी हार के बाद बांग्लादेश टीम के खिलाड़ियों सहित उसके तमाम प्रशंसक सदमे में डूबे हुए हैं. बांग्लादेश के हर गली-चौराहे पर अभी भी 'खिसियानी बिल्लियां' खंबे नोच रही हैं. और मातम मना रही हैं. हार पर मातम के नए-नए वीडियो सामने आ रहे हैं. लेकिन अब इनके पास इसके अलावा और कोई दूसरा विकल्प भी नहीं है. बहरहाल, अब घावों को भरने की शुरुआत हो गई है. अब बांग्लादेशी गेंदबाज रुबेल हुसैन ने सोशल मीडिया के जरिए बांग्लादेश क्रिकेटप्रेमियों से माफी मांगी है. 
 


रुबेल ने फेसबुक पर लिखी पोस्ट में कहा कि मैच के करीब-करीब जीतने के बाद इस तरह की हार बहुत ही खराब है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि बांग्लादेश टीम मैच में इतनी नजदीक पहुंच जाएगी. मैं प्रत्येक बांग्लादेशी क्रिकेट प्रशंसक से क्षमाप्रार्थी हूं. आप सभी मुझे क्षमा करें. इस बंयहत्था गेंदबाज ने बयां किया है कि वह और उनके टीम के सभी साथी खिलाड़ी इस हार से उतनी  ही पीड़ा में हैं, जितने तमाम देशवासी.
टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: Nidahas Trophy Final: कुछ ऐसे शांत हुआ श्रीलंकाई क्रिकेटप्रेमियों का बांग्लादेश से मिला गुस्सा


बांग्लादेशी कप्तान शाकिब-अल-हसन ने रुपेल हुसैन को तब ओवर थमाया था, जब लेफ्टी बॉलर मुस्तिफजुर रहमान ने अपने फेंके 18वें ओवर में सिर्फ एक ही रन देकर मनीष पांडे का विकेट लिया था. इसके बाद भारत को जीत के लिए आखिरी ओवर में 34 रन बनाने थे और करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों ने भी यह मान लिया था कि मैच लगभग भारत के हाथ से निकल चुका है. इस स्थिति में शाकिब ने गेंदबाजी के लिए रुबेल हुसैन को बुलाया. बहरहाल, रुबेल की इस माफी पर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली उनकी हौसलाअफजाई की है. ली ने कहा कि तुमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और बांग्लादेश को आप पर गर्व होना चाहिए. 
 

VIDEO: मोहम्मद शमी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है. 
रुबेल हुसैन के फेंके 19वें ओवर में दिनश कार्तिक ने दो छक्के और इतने ही चौके जड़ते हुए 22 रन ठोक डाले. और टीम इंडिया पर बना सारा दबाव हट गया. बाद में शाकिब अल हसन ने कहा भी कि अगर दोबारा ऐसे हालात पैदा होते हैं, तो वह रुबेल हुसैन को ही ओवर थमाएंगे. लेकिन अब कार्तिक की कुटाई के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों की माफी मांगने का सिलसिला शुरू हो गया है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement