NDTV Khabar

NIDAHAS TROPHY: आपातकाल का असर नहीं, श्रीलंका बोर्ड ने कहा, जारी रहेगी ट्राई सीरीज

वास्तव में श्रीलंका में हालात कैंडी में ही बदतर हैं. कोलंबो में आम जनमानस के बीच तनाव का माहौल जरूर है, लेकिन मैच और क्रिकेटप्रेमियों पर कोई असर नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NIDAHAS TROPHY: आपातकाल का असर नहीं, श्रीलंका बोर्ड ने कहा, जारी रहेगी ट्राई सीरीज

सोमवार को ट्रॉफी के अनावरण के दौरान तीनों कप्तान

खास बातें

  1. कोलंबो में हालात सामान्य
  2. तय समय पर शुरू होंगे मैच
  3. श्रीलंका-भारत का मुकाबला शाम 7 बजे से
नई दिल्ली: जातीय हिंसा के कारण श्रीलंका में मंगलवार को घोषित आपातकाल के बाद भी भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश की क्रिकेट टीमों के बीच होने वाला निधास ट्रॉफी टी-20 त्रिकोणीय टूर्नामेंट जारी रहेगा. इस सीरीज का पहला मैच मंगलवार को मेजबान और भारत के बीच होना है. यह मैच भारतीय समयानुसार शाम सात बजे से शुरू होना है. श्रीलंका में आपातकाल की घोषणा के बाद इस मैच के आयोजन को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई थी लेकिन क्रिकेट श्रीलंका (एसएलसी) ने सीरीज जारी रहने की पुष्टि की है. रिपोर्ट के अनुसार, एसएलसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एश्ले डी सिल्वा ने भारत-श्रीलंका मैच के समय पर शुरू होने की पुष्टि की.

सिल्वा ने कहा कि श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना और कैबिनेट मंत्रियों ने मंगलवार की सुबह बैठक की और यह फैसला लिया कि निधास ट्रॉफी टूर्नामेंट का पहला मैच तय समय पर शुरू होगा. एश्ले ने कहा, 'कोलंबो में ही निधास ट्रॉफी के मैच खेले जााने हैं. ऐसे में तय समय पर शुरू होंगे. इस मामले में भारतीय टीम के प्रबंधन ने भी नोटिस जारी कर दिया है.

यह भी पढ़ें:  NIDAHAS TROPHY: रोहित शर्मा के रणबांकुरों की 'इस एनर्जी' के क्या कहने, श्रीलंका के खिलाफ दिखेंगे ये तेवर?, VIDEO देखिए

एलएलसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एश्ले ने कहा, 'श्रीलंका में अपातकाल के अलावा कर्फ्यू भी लगा है. हालांकि, कर्फ्यू कैंडी शहर में लगा है न कि कोलंबो में. सभी को यह जानकारी दी जाती है कि संबंधित सुरक्षा कर्मियों चर्चा के बाद हमने यह जाना है कि कोलंबो में हालात सामान्य हैं. इस संबंध में अन्य जानकारियां दी जाएंगी'

टिप्पणियां
VIDEO : दक्षिण अफ्रीका में सेंचुरियन में शतक बनाने के बाद विराट कोहली.
श्रीलंका की स्वतंत्रता के 70वें साल के जश्न के रूप में त्रिकोणीय टी-20 सीरीज निधास ट्रॉफी का आयोजन हो रहा है. इसमें मेजबान देश श्रीलंका के अलावा, बांग्लादेश और भारत की टीमें भी हिस्सा ले रही हैं.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement