NDTV Khabar

NIDAHAS TROPHY: रोहित शर्मा के रणबांकुरों की 'इस एनर्जी' के क्या कहने, श्रीलंका के खिलाफ दिखेंगे ये तेवर?, VIDEO देखिए

टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर जानते हैं कि अगले साल होने वाले विश्व कप की तैयारियों का काउंटडाउन शुरू हो गया है.

42 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
NIDAHAS TROPHY: रोहित शर्मा के रणबांकुरों की 'इस एनर्जी' के क्या कहने, श्रीलंका के खिलाफ दिखेंगे ये तेवर?, VIDEO देखिए

रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान

खास बातें

  1. यह चपलता कुछ कहती है!
  2. मेहनत शानदार..अब रिजल्ट का इंतजार
  3. सपोर्ट स्टॉफ बहाता है जमकर पसीना
नई दिल्ली: कोलंबो में श्रीलंका की आजादी की 70वीं वर्षगांठ के मौके पर आयोजित हो रही निधास ट्रॉफी के लिए भारतीय युवा क्रिकेटरों में बहुत ही गजब का उत्साह दिखाई पड़ रहा है. खिलाड़ियों का यह उत्साह मैच की पूर्व संध्या पर आयोजित प्रैक्टिस के दौरान मिला. वास्तव में किसी भी टीम की ऊर्जा का पैमाना खिलाड़ियों की फील्डिंग, चुस्ती-फुर्ती और चपलता है. और टीम इंडिया के युवाओं की इन तमाम बातों के पीछे संभवत: वह खास बात है, जिसके दीदार लंबे समय बाद होने जा रहे हैं. 
  श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने नेट पर जमकर पसीना बहाया. सभी ने बल्ले से लंबे-लंबे स्ट्रोक खेलकर दिखाया कि उनका बल्ला मेजबान गेंदबाजों पर आग उगलने के लिए पूरी तरह तैयार है, तो वहीं फील्डिंग ड्रिल्स के दौरान खिलाड़ियों ने दिखाया कि अब उनकी फिटनेस और चुस्ती-फुर्ती का स्तर क्या है. और उनके थ्रो कैसे सटासट निशाने पर लग रहे हैं. वास्तव में अगर श्रीलंका के खिलाफ नजारा कुछ  ऐसा ही रहा, तो दो-तीन लंकाइयों का रन आउट होना पक्का है!

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : NIDAHAS TROPHY: तीनों कप्तानों ने किया ट्रॉफी का अनावरण, रोहित शर्मा ने किया एजेंडे का खुलासा
 
अब यह तो आप जानते ही हैं कि इस टूर्नामेंट के जरिए सेलेक्शन कमेटी ने अगले साल इंग्लैंड में होने वाले फिफ्टी-फिफ्टी विश्व कप को ध्यान में रखकर कई युवाओं को मौका दिया है. ये युवा अभी अच्छी तरह जानते हैं कि ये चार टी-20 मुकाबले उनके करियर को भले ही कोई बड़ी नई दशा-दिशा नहीं  दे सकते हों, लेकिन उनके पास फिलहाल टीम इंडिया में खाली चल रहीं एक या दो जगह को भरने के लिए यह एक बेहतरीन मौका है. 

VIDEO : आप खुद देखिए टीम इंडिया की एनर्जी और फिटनेस का स्तर वास्तव में रोहित शर्मा की इस टीम इंडिया की शानदार एनर्जी के पीछे टीम में शामिल किए गए छह युवा खिलाड़ियों खासकर बल्लेबाजों के बीच एक अच्छी स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है. हर कोई एक-दूसरे को पछाड़कर इलेवन में अपने पैर जमाने को बहुत ही बुरी तरह बेकरार है. यही वजह है कि इसका असर फील्डिंग में साफ दिखाई पड़ रहा है. अब देखने वाली बात यह होगी कि श्रीलंका के खिलाफ ये युवा कैसा प्रदर्शन करते हैं. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement