NDTV Khabar

NIDAHAS TROPHY: तीनों कप्तानों ने किया ट्रॉफी का अनावरण, रोहित शर्मा ने किया एजेंडे का खुलासा

वास्तव में करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों की नजरें भी उसी बात पर लगी हैं, जिस पर रोहित शर्मा की नजरें हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NIDAHAS TROPHY: तीनों कप्तानों ने किया ट्रॉफी का अनावरण, रोहित शर्मा ने किया एजेंडे का खुलासा

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहित शर्मा बाकी कप्तानों और अधिकारियों के साथ

खास बातें

  1. भारतीय कार्यकारी कप्तान ने किया लेग स्पिनरों का बचाव
  2. 'खुद को दावेदार कहना पसंद नहीं करेंगे'
  3. मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ है पहला मैच
कोलंबो: श्रीलंका की आजादी की 70वीं वर्षगांठ के मौके पर मंगलवार से शुरू हो रही निधास टी-20 सीरीज ट्रॉफी का अनावरण हो गया है. ठसाठस भरी प्रेस  कॉन्फ्रेंस में टूर्नामेंट में भाग ले रहीं तीनों टीमों भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका के कप्तानों ने ट्रॉफी का अनावरण किया. इस मौके पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टूर्नामेंट के लिए रतीय टीम का एजेंडा बताते हुए कई अहम बातें कहीं.
 
रोहित शर्मा ने इस संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनकी टीम यहां बेहतर क्रिकेट खेलने के लिए आई है. कई युवाओं को सेलेक्टरों ने मौका दिया है. और यह उनके लिए अपनी  छाप छोड़ने का बेहतरीन मौका है. 

यह भी पढ़ें: निधास ट्रॉफी: जयदेव उनादकट पर भारतीय तेज गेंदबाजी की बड़ी जिम्‍मेदारी, क्‍या भरोसे पर खरे उतरेंगे! भारतीय कार्यकारी कप्तान ने कप्तानी के बारे में कहा कि टीम इंडिया की कमान संभालना एक सम्मान की बात है. और यह सीरीज भी कोई अलग होने नहीं जा रही है. मैं इस बात को लेकर रोमांचित हूं कि युवा खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करते हैं. 
  रोहित बोले कि हम यहां खुद पर दावेदार का तमगा लगाना पसंद नहीं करेंगे. टी-20 फॉर्मेट के बारे में कुछ भी कहना बहुत ही मुश्किल है. और आपको हमेशा कड़ी प्रतिस्पर्धा मिलती है. हमारे सामने दोनों ही प्रतिद्वंद्वी मजबूत टीमें हैं. और हम  मैचों का इंतजार कर रहे हैं. 
 
कार्यकारी कप्तान ने एक सवाल पर कहा कि लेग स्पिनर को आत्मविश्वास देना एक महत्वपूर्ण बात है. लेग स्पिनरों में ताकत के साथ-साथ कमजोरी भी होती है. टीम मैनेजमेंट की तरफ से उन्हें समर्थन और सहयोग मिलना सुनिश्चित होना चाहिए.

टिप्पणियां
VIDEO: करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को विराट कोहली की कमी खलेगी.
प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा के अलावा बांग्लादेश के कप्तान महमूदुल्लाह और मेजबान कप्तान  दिनेश चंडीमल ने भी अपने विचार रखे. बहरहाल रोहित शर्मा ने भले ही मीडिया के सामने  विनम्रता दिखाई हो, लेकिन यह सच है कि टीम इंडिया टूर्नामेंट जीतने की प्रबल दावेदार है. 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement