NDTV Khabar

NIDAHAS TROPHY: टीम इंडिया के खिलाफ हार के बाद बांग्‍लादेश के कप्‍तान महमूदुल्‍लाह ने कही यह बात...

भारत के खिलाफ निधास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी20 सीरीज में खेले गए अपने पहले मैच में मिली हार के लिए बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान महमूदुल्लाह ने टीम की खराब बल्लेबाजी को जिम्मेदार ठहराया है.

71 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
NIDAHAS TROPHY: टीम इंडिया के खिलाफ हार के बाद बांग्‍लादेश के कप्‍तान महमूदुल्‍लाह ने कही यह बात...

बांग्‍लादेश के कप्‍तान महमूदुल्लाह ने कहा, हमारी बल्लेबाजी बेहद खराब रही (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कहा, हमें और अधिक रन बनाना चाहिए थे
  2. 30-35 रन और बनते तो मैच संघर्षपूर्ण होता
  3. रोहित शर्मा ने फील्डिंग में सुधार की जरूरत बताई
कोलंबो: भारत के खिलाफ निधास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी20 सीरीज  में खेले गए अपने पहले मैच में मिली हार के लिए बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान महमूदुल्लाह ने टीम की खराब बल्लेबाजी को जिम्मेदार ठहराया है. बांग्‍लादेश के कप्‍तान ने मैच के बाद माना कि उनकी टीम अधिक रन स्कोर कर सकती थी लेकिन मुकाबले में भारतीय टीम श्रेष्‍ठ साबित हुई. आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए थे, जवाब में भारतीय टीम ने आठ गेंद शेष रहते हुए महज चार विकेट गंवाकर 140 रन का लक्ष्‍य हासिल कर लिया. मैच के बाद महमूदुल्लाह ने कहा, 'हमारी बल्लेबाजी सबसे खराब रही. हमें और अधिक रन बनाने चाहिए. हमने जितने रन बनाए, उससे 30 अधिक रन हमें स्कोर करने चाहिए थे. उन्‍होंने कहा कि भारतीय टीम ने अपनी योजना को सही तरीके से लागू किया. हालांकि, हमें अधिक रन बनाने के लिए योजनाएं बनानी होंगी. हमें अब भी जीत की तलाश है और हम इसे हासिल करेंगे. दूसरी ओर, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भले ही बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत से खुश हैं, लेकिन उनका कहना है कि क्षेत्ररक्षण में सुधार जरूरी है.

टिप्पणियां
वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा

शिखर धवन (55) की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने मैच में जीत हासिल की. इससे पहले टीम की ओर से जयदेव उनादकट ने तीन और विजय शंकर ने दो विकेट हासिल किए थे. मैच के बाद रोहित ने कहा, 'हमारा प्रदर्शन शानदार था. इस प्रदर्शन की हमसे उम्मीद थी. हमने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में अपनी गलितयों से सबक लिया. मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने योजनाओं को अच्छे से लागू किया. रोहित ने कहा, हमने अपना सामान्य प्रदर्शन करने की कोशिश की। हालांकि, हमें कैच छोड़ने की गलतियां कम करनी होगी। हमें हर मैच के साथ अपने क्षेत्ररक्षण में सुधार करना होगा. (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement