NDTV Khabar

NIDAHAS TROPHY: टीम इंडिया को हराने के बाद श्रीलंका के कप्‍तान दिनेश चंदीमल बोले-हमारे खिलाड़ी बेहतर..

निधास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी20 सीरीज के शुरुआती मैच में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन दिनेश चंदीमल के नेतृत्‍व वाली मेजबान टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए हर किसी को हैरान कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NIDAHAS TROPHY: टीम इंडिया को हराने के बाद श्रीलंका के कप्‍तान दिनेश चंदीमल बोले-हमारे खिलाड़ी बेहतर..

दिनेश चंदीमल बोले, इस परिणाम से श्रीलंका टीम ने अपनी क्षमता दिखा दी है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कहा, हमारी टीम ने अपनी क्षमता दिखाई
  2. हम एक टीम के रूप में बेहतर साबित हुए
  3. कोच हथुरासिंघे ने शानदार काम किया है
कोलंबो:

निधास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी20 सीरीज के शुरुआती  मैच में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन दिनेश चंदीमल के नेतृत्‍व वाली मेजबान टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए हर किसी को हैरान कर दिया. मैच में श्रीलंका ने 9 गेंद शेष रहते हुए 5 विकेट से जीत हासिल कर ली. श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दिनेश चंदीमल ने मंगलवार को भारतीय टीम के  खिलाफ मिली जीत पर खुशी जताते हुए कहा कि इस परिणाम से उनकी टीम की क्षमता नजर आती है. उन्‍होंने कहा कि यह परिणाम दर्शाता है कि एक टीम के तौर पर श्रीलंका के खिलाड़ी बेहतर हैं.

आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन (90) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर 175 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में खेलते हुए श्रीलंका ने इस लक्ष्य को कुसल परेरा की 66 रनों की तूफानी पारी की बदौलत यह लक्ष्‍य 18.3 ओवर में हासिल कर लिया. मैच के बाद एक बयान में कप्तान चंदीमल ने कहा, ''एक टीम के तौर पर हम बहुत खुश हैं. हम प्रतिस्पर्धात्‍मक क्रिकेट खेलने की कोशिश कर रहे थे. हम जानते थे कि अगर हम ऐसा करेंगे, तो हमें अच्छे परिणाम मिलेंगे.''
टिप्पणियां

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और कोहली में जीत की भूख है कॉमन


चंडीमल ने कहा, ''हमें बस बांग्लादेश सीरीज से मिले आत्मविश्वास को इस मैच में कायम रखना था. प्रबंधन ने प्रशिक्षण सत्र में अच्छा काम किया. मैं बहुत खुश हूं. श्रीलंका टीम के कोच चंडिका हथुरासिंघे ने शानदार काम किया. इस परिणाम से पता चलता है कि हम एक टीम के तौर पर बेहतर खिलाड़ी हैं.'' (इनपुट: एजेंसी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement