PHOTOS : क्रिकेटर रोहित-रितिका और भज्जी-गीता की शादी के लिए अंबानी ने दी भव्य पार्टी

PHOTOS : क्रिकेटर रोहित-रितिका और भज्जी-गीता की शादी के लिए अंबानी ने दी भव्य पार्टी

अंबानी की पार्टी में रोहित-रितिका और भज्जी-गीता (फोटो : संतोष नागवेकर, NDTV)

टीम इंडिया के क्रिकेटर हरभजन सिंह ने हाल ही में शादी की है, वहीं रोहित शर्मा रविवार को शादी करने वाले हैं। खास बात यह है कि ये दोनों क्रिकेटर आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं और इस टीम की ओनर अंबानी फैमिली है। ऐसे में नीता और मुकेश अंबानी ने भज्जी-गीता और रोहित-रितिका की शादी के उपलक्ष्य में ग्रैंड पार्टी दी। पार्टी में हरभजन-गीता, रितिका और रोहित की फैमिली के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटिज, क्रिकेटर और राजनेता पहुंचे। वैसे सोमवार की सुबह रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका के साथ एक नई तस्वीर भी पोस्ट की है।
 

सौजन्य : rohitsharma@twitter

कई क्रिकेट सितारों ने बढ़ाई रौनक
वही अंबानी की दी गई पार्टी में टीम इंडिया के वनडे कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी, टेस्ट कैप्टन विराट कोहली, सुरेश रैना, अनिल कुंबले, वाइफ राधिका के साथ अजिंक्य रहाणे सहित कई क्रिकेटर पहुंचे। धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी थीं।
 

कैप्टन कूल धोनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ पहुंचे (फोटो : संतोष नागवेकर, NDTV)
 
पार्टी के दौरान युवराज सिंह ने केक काटकर अपना जन्मदिन भी मनाया (फोटो युवी के ट्विटर पेज से साभार)
 
हरभजन सिंह पत्नी गीता बसरा के साथ खास अंदाज में नजर आए (फोटो ट्विटर पेज से साभार)
 
बॉलीवुड बादशाह शाहरुख के साथ भज्जी और गीता (फोटो भज्जी के ट्विटर पेज से साभार)
 
युवराज सिंह अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ (फोटो अमीषा के ट्विटर पेज से साभार)

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी लगाए चार चांद
अंबानी की मेगा पार्टी में शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या, श्रीदेवी और बोनी कपूर, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना, जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार हिरानी, परिणीति चोपड़ा, किरण राव, वाइफ गीता के साथ भज्जी आदि पहुंचे।
 

अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या संग पार्टी की रौनक बढ़ाने पहुंचे (फोटो : संतोष नागवेकर NDTV)
 
शाहरुख खान ने भी पार्टी की शोभा बढ़ाई। इन दिनों वे अपनी फिल्म 'दिलवाले' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनकी और काजोल की जोड़ी की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी हो रही है। (फोटो : संतोष नागवेकर NDTV)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित की शादी में खास मेहमान ही होंगे शामिल
प्राप्त जानकारी के अनुसार रोहित की शादी में कुछ खास वीवीआईपी गेस्ट ही शामिल होंगे। गेस्ट लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, सचिन तेंदुलकर और अंबानी सहित कुछ और विशिष्ट मेहमान शामिल हैं। गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दिल्ली टेस्ट के दौरान रोहित पीएम को कार्ड देने के लिए संसद भवन पहुंचे थे। खास बात यह कि हाल ही में क्रिकेटर हरभजन सिंह की शादी में भी पीएम मोदी शामिल हुए थे।
 

पार्टी के दौरान क्रिकेटर रोहित शर्मा और रितिका सजदेह खास अंदाज में नजर आए। दोनों रविवार को शादी करने जा रहे हैं (फोटो : संतोष नागवेकर NDTV)