Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लंदन में नीता अंबानी ने बताई Jasprit Bumrah के संघर्ष की कहानी, देखें VIDEO

लंदन में नीता अंबानी ने बताई Jasprit Bumrah के संघर्ष की कहानी, देखें VIDEO

Jasprit Bumrah बेहद कम समय में हर फॉर्मेट में टीम इंडिया के नंबर वन तेज गेंदबाज बनकर उभरे हैं

खास बातें

  • नीता अंबानी ने Jasprit Bumrah की कहानी साझा की
  • रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष हैं नीता अंबानी
  • इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं Jasprit Bumrah
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की मुंबई इंडियंस (MI) फ्रेंचाइजी की मालिक नीता अंबानी ने लंदन में आयोजित स्पोटर्स समिट में इस समय विश्व के नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की कहानी साझा की. गौरतलब है कि गुजरात से संबंध रखने वाले 2013 से मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं. रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी (Nita Ambani) ने समिट में बुमराह (Jasprit Bumrah) और उनकी मां द्वारा कहानी बयां करता हुए एक वीडियो साझा किया (Jasprit Bumrah's strugle story). नीता अंबानी ने बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ मुंबई इंडिंयस से निकले कई अन्य खिलाड़ियों के बारे में भी बात की.नीता अंबानी ने समिट में कहा, "प्रतिभा कहीं से भी आ सकती है और सफलता छू सकती है. मैं आप लोगों के साथ एक युवा खिलाड़ी की बेहतरीन कहानी साझा करना चाहती हूं जिसे मुंबई इंडियंस ने एक बेहद छोटे शहर से खोजा."

9 अक्टूबर को एक ही टेस्ट में दो प्लेयर ने किया था डेब्यू, एक ने जड़ा शतक और दूसरे ने ली थी हैट्रिक...

इसके बाद समिट में एक वीडियो चलाया गया जिसमें बुमराह की मां दलजीत बुमराह और जसप्रीत (Jasprit Bumrah) अपने संघर्ष पर बात करते हैं. वीडियो में अपने बेटे की कहानी बयां करते हुए दलजीत भावुक भी हो जाती हैं.

इस वीडियो के बाद नीता (Nita Ambani) ने कहा, "आज बुमराह युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत है. बीते 10 साल में मुंबई इंडियंस ने कई युवा खिलाड़ियों को निकाला है जिनमें हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या जैसे कई खिलाड़ी शामिल हैं. मैं उस दिन को देखना चाहती हूं जब देश के छोटे-छोटे शहरों से आने वाले लड़के-लड़कियां बड़े सपने देख भी सकें और उन्हें साकार भी कर सकें."नीता ने इसके अलावा उनके फाउंडेशन द्वारा चलाए जा रहे कई खेल कार्यक्रमों का भी जिक्र किया.

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)