KKR vs DC: पचासा ठोकने के बाद Nitish Rana ने दिखाई ससुर की जर्सी, तो वाइफ बोलीं- देखो पापा आपके बेटे ने ...'

नीतिश राणा (Nitish Rana) ने एक ऐसा काम भी किया जिसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल जब राणा ने अर्धशतक जमाया तो उन्होंने अपने ससुर के नाम की टी-शर्ट लहराई

KKR vs DC: पचासा ठोकने के बाद Nitish Rana ने दिखाई ससुर की जर्सी, तो वाइफ बोलीं- देखो पापा आपके बेटे ने ...'

KKR vs DC: पचासा ठोकने के बाद Nitish Rana ने दिखाई ससुर की जर्सी, तो वाइफ बोलीं- देखो पापा आपके बेटे ने ...'

KKR vs DC: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने नीतिश राणा (Nitish Rana) 81 रन और हरफनमौला सुनील नारायण (64 रन) के अर्धशतकों के बाद वरूण चक्रवर्ती (20 रन देकर पांच विकेट) की फिरकी की बदौलत शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020)  मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) को 59 रन से करारी शिकस्त दी. पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ महज 84 रन पर सिमटकर हार का सामना करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR)) ने इस जीत से शानदार वापसी की। उसके अब 11 मैचों में 12 अंक हो गये हैं जिससे वह चौथे स्थान पर बनी हुई है. वरूण चक्रवर्ती को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बता दें कि इस मैच में नीतिश राणा (Nitish Rana) ने एक ऐसा काम भी किया जिसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल जब राणा ने अर्धशतक जमाया तो उन्होंने अपने ससुर के नाम की टी-शर्ट लहराई. बता दें कि एक दिन पहले ही राणा के ससुर सुरिंदर जीत का देहांत हुआ था, ऐसे में राणा ने अपना अर्धशतक अपने ससुर के समर्पित किया.

KKR vs DC: नितीश राणा ने अर्धशतक जमाने के बाद 'Father in law' को ऐसे किया याद, देखें Video

वहीं नीतिश राणा की वाइफ साची मारवाह (Saachi Marwah Rana) ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर शेयर की, नीतिश राणा की वाइफ साजी (Saachi Marwah Rana) ने इंस्टा स्टोरी शेयर की और जो कैप्शन लिखा है वो दिल जीतने वाला है. साची ने इमोशनल होकर कैप्शन में लिखा, 'पापा देखो आपके बेटे ने पूरी दुनिया को अपनी दुनिया दिखा दी.' साची मारवाह ने इसके अलावा खूब सारी तस्वीर भी इंस्टा स्टोरी पर शेय़र की है जो फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है., फैन्स भी साची को कमेंट कर उनके इस दुख भरी घड़ी में सांत्वना दे रहे हैं.


केकेआर ने सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतारे गये राणा (53 गेंद में 13 चौके और एक छक्का) और नारायण (32 गेंद में छह चौके और चार छक्के) के बीच चौथे विकेट के लिये 56 गेंद में 115 रन की साझेदारी से छह विकेट पर 194 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में नौ विकेट पर 135 रन ही बना सकी। उसके लिये कप्तान श्रेयस अय्यर 47 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे. (इनपुट भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​