यह ख़बर 18 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

श्रीसंत को बाहर करने के पीछे 'भज्जी' मसला नहीं : राहुल द्रविड़

खास बातें

  • राजस्थान रॉयल्स के कप्तान राहुल द्रविड़ ने इन खबरों को खारिज किया है कि मुंबई इंडियन्स के खिलाफ बुधवार के मैच में तेज गेंदबाज श्रीसंत को इसलिए बाहर किया गया, ताकि हरभजन सिंह से उनका सामना न हो सके।
जयपुर:

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान राहुल द्रविड़ ने इन खबरों को खारिज किया है कि मुंबई इंडियन्स के खिलाफ बुधवार के मैच में तेज गेंदबाज श्रीसंत को इसलिए बाहर किया गया, ताकि हरभजन सिंह से उनका सामना न हो सके।

श्रीसंत द्वारा ट्विटर पर स्लैपगेट प्रकरण के जख्म हरे करने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार उसका सामना हरभजन से होना था। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में 20 रन देकर दो विकेट लेने वाले श्रीसंत को हालांकि मुंबई के खिलाफ मैच से बाहर कर दिया गया। उनकी जगह स्पिनर अंकित चव्हाण को जगह दी गई।

मैच के बाद द्रविड़ ने पत्रकारों से कहा, श्रीसंत को बाहर करने में कोई भज्जी फैक्टर नहीं था। उन्होंने कहा, श्रीसंत चार मैच खेल चुका था और अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। हमें अभी काफी मैच खेलने हैं और हम उसे थोड़ा आराम देना चाहते थे। वह सभी मैच नहीं खेल सकता।

श्रीसंत ने कुछ दिन पहले यह दावा करके 2008 के थप्पड़ कांड की यादें फिर ताजा कर दीं कि वह घटना सुनियोजित थी और हरभजन 'पीठ में छुरा घोंपने' वाले इंसान हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजस्थान की 87 रन से जीत के बारे में द्रविड़ ने कहा कि टीम ने रणनीति पर अक्षरश: अमल किया। उन्होंने कहा, बल्लेबाजी और गेंदबाजी में पहले छह ओवर निर्णायक होते हैं। शेन वाटसन और अजिंक्य रहाणे ने 62 रन की साझेदारी की, जबकि गेंदबाजी में हमने सचिन और पोंटिंग के अहम विकेट 26 रन के भीतर ले लिए।