अगले साल भारत-पाक द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज की संभावना नहीं : नजम सेठी

अगले साल भारत-पाक द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज की संभावना नहीं : नजम सेठी

फाइल फोटो

कराची:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक शीर्ष अधिकारी ने रविवार को कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों में खटास के कारण उन्हें अगले साल दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज की उम्मीद नहीं है.

पीसीबी कार्यकारी समिति के प्रमुख नजम सेठी ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के अगले साल द्विपक्षीय सीरीज खेलने की संभावना बेहद कम है. उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मौजूदा हालात में ऐसा होगा और इसे बदलने में समय लगेगा. लेकिन मुझे नहीं लगता कि भारत अगले साल इंग्लैंड में चैम्पियन्स ट्रॉफी में हमारे से खेलने से बचेगा.’

भारत में भारत के खिलाफ सभी खेल संबंधों का बहिष्कार करने के अंतर प्रांतीय समन्वय मंत्रालय के संभावित कदम के बारे में पूछने पर सेठी ने कहा कि अगर सरकार इस संबंध में निर्देश जारी करेगी तो पीसीबी इसका पालन करेगा. उन्होंने कहा, ‘लेकिन हम सिर्फ भारतीय सरजमीं पर नहीं खेलने पर सहमत होंगे. लेकिन अगर भारत हमारी पसंद के तटस्थ स्थल पर हमारी मेजबानी में खेलने को तैयार हो जाता है तो हम खेलेंगे.’ सेठी ने कहा कि एक चीज स्पष्ट है कि भारत-पाक द्विपक्षीय क्रिकेट संबंध जब दोबारा शुरू होंगे तो पाकिस्तान किसी भी मैच के लिए भारत नहीं जाएगा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com